Badaun News: चेक क्लियर हुई लेकिन खाते में नहीं पहुंचा पैसा, बैंक मैनेजर व कर्मचारियों पर मुकदमा दर्ज

कबूलपुरा गौंटिया निवासी त्रिवेणी ने बताया कि खाता हलवाई चौक स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में उनका खाता संचालित होता है। बताया कि छोटी ज्यारत के पास स्थित जमीन को बेचने के लिए आरिफपुर नवादा के रहने वाले फखरे आलम से सौदा किया था।

By Vivek BajpaiEdited By: Publish:Tue, 24 May 2022 08:39 PM (IST) Updated:Tue, 24 May 2022 08:39 PM (IST)
Badaun News: चेक क्लियर हुई लेकिन खाते में नहीं पहुंचा पैसा, बैंक मैनेजर व कर्मचारियों पर मुकदमा दर्ज
बैंक मैनेजर समेत कर्मचारियों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

बदायूं, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला कबूलपुर गौटिया निवासी महिला ने आरोप लगाया कि पीएनबी हलवाई चौक स्थित बैंक में उसका खाता है। उसने दो लाख रुपये का चेक अपने खाते में लगाया था। आरोप है कि चेक पास हो गया, लेकिन खाते में रकम नहीं आई। उन्होंने बैंक के मैनेजर और कर्मचािरयों पर रकम हड़पने और गड़बड़ी करने का आराेप लगाया। पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कबूलपुरा गौंटिया निवासी त्रिवेणी ने बताया कि खाता हलवाई चौक स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में उनका खाता संचालित होता है। बताया कि छोटी ज्यारत के पास स्थित जमीन को बेचने के लिए आरिफपुर नवादा के रहने वाले फखरे आलम से सौदा किया था। एडवांस के तौर पर फखरे आलम ने उन्हें नवादा स्थित एसबीआइ बैंक की शाखा का दो लाख रुपये का चेक दिया था। उन्होंने उस चेक को अपनी बेटी के बेटे प्रदीप से पंजाब नेशनल बैंक में जमा कराया। कई दिन तक जब चेक के रुपये उनके बैंक खाते में ट्रांसफर नहीं हुए तो उन्होंने फखरे आजम से पूछा।

उन्होंने बताया कि उनके खाते में रुपये कट गए हैं। वह बैंक पहुंची और मैनेजर से इस संबंध में जानकारी ली। मैनेजर ने जानकारी देने से मना कर दिया। इसके बाद उन्हें कुछ लोगों ने बताया कि उनके चेक की रकम को बैंक मैनेजर और कर्मचारियों ने किसी अन्य के बैंक खाते में ट्रांसफर कर दी है। इंस्पेक्टर डीएस धामा ने बताया कि महिला के आरोप गंभीर थे। इसके चलते धोखाधड़ी का मुदकमा दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है। विवेचना में आने वाले तथ्यों पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी