नेपाल से अजमेर जा रही जायरीनों की बस में लगी आग, बड़ा हादसा टला

बरेली (जेएनएन) : नेपाल से अजमेर जा रही जायरीनों की बस में अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Mar 2018 07:18 PM (IST) Updated:Sat, 17 Mar 2018 07:18 PM (IST)
नेपाल से अजमेर जा रही जायरीनों की बस में लगी आग, बड़ा हादसा टला
नेपाल से अजमेर जा रही जायरीनों की बस में लगी आग, बड़ा हादसा टला

बरेली (जेएनएन) : नेपाल से अजमेर जा रही जायरीनों की बस में अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गई। बस से धुआं निकलता देख जायरीनों में चीख पुकार मच गई। आनन फानन चालक ने बस रोकी तो लोग खिड़कियों के शीशे तोड़कर बाहर कूदे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जाच पड़ताल की।

नेपाल के जनपुर धाम के जायरीन दो दिन पूर्व उर्स में शामिल होने को अजमेर के लिए रवाना हुए थे। शनिवार को बस पीलीभीत हाईवे पर बिशनपुर गाव के पास पहुंची। अचानक बस में शार्ट सर्किट से आग लग गई, जिससे बस में धुआं भरने लगा। यह देख लोगों ने शोर मचाना शुरू दिया। चीख पुकार सुनकर चालक रवीन्द्र राय ने बस रोकी तो लोग शीशे तोड़कर बस से कूदने लगे। इसी बीच लोगों ने पानी डाल आग को काबू किया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन जब तक लोग आग पर काबू पा चुके थे। बस में मंजूर शाह फकीर, मुशीकुर, रहमान, कासिम, आशिक रजा, ताहिर राईन, गुलाम इब्राहीम अपने पत्‍‌नी और बच्चों के साथ जा रहे थे।

आधे घटे में एक किलोमीटर की दूरी तय कर पाई फायर ब्रिगेड गाड़ी

जायरीनों की बस में आग लगने की सूचना ग्रामीणों ने फायर ब्रिगेड को दी, लेकिन सूचना मिलने के आधा घटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची, जबकि फायर ब्रिगेड स्टेशन और घटना स्थल की दूरी मात्र एक किलोमीटर की है।

chat bot
आपका साथी