गैस सिलिंडर बुक कराइए और कैशबैक पाइए

इंडेन रिफल के लिए ऑनलाइन भुगतान भी कर सकते हैं। इंडेन के मुताबित अमेजन पे के जरिये पहली बार सिलेंडर बुक करने और भुगतान करने पर उपभोक्ताओं को 50 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। कंपनी ने कहा कि यह कैशबैक केवल एक बार के लिए ही दिया जाएगा

By Vivek BajpaiEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 10:39 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 10:39 AM (IST)
गैस सिलिंडर बुक कराइए और  कैशबैक पाइए
त्योहारों से पहले इंडेन कंपनी लगातार अपने ग्राहकों को सुविधा देने की कोशिश कर रही है

बरेली, जेएनएन। रसोई गैस सिलेंडर की आपूॢत करने वाली देश की सबसे बड़ी सार्वजनिक कंपनी इंडेन ने गुरुवार को एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग और भुगतान पर 50 रुपये की छूट देने की घोषणा की है। इंडेन ने एक ट्वीट में कहा है कि रसोई गैस उपभोक्ता अब अमेजन पे के जरिये एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग कर सकते हैं। इंडेन रिफल के लिए ऑनलाइन भुगतान भी कर सकते हैं। इंडेन के मुताबित अमेजन पे के जरिये पहली बार सिलेंडर बुक करने और भुगतान करने पर उपभोक्ताओं को 50 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। कंपनी ने कहा कि यह कैशबैक केवल एक बार के लिए ही दिया जाएगा। 

बरेली में इंडेन के साढ़े तीन लाख उपभोक्ता है। त्योहारों से पहले इंडेन कंपनी लगातार अपने ग्राहकों को सुविधा देने की कोशिश कर रही है। कैशबैक भुगतान को भी इसी नजरिये से देखा जा रहा है। गैस डीलर्स एसोसिएशन की अध्यक्ष रंजना सोलंकी बताती है कि नए नंबरों को जारी करने के बाद इंडेन ने अमेजन पे के इस्तेमाल पर कैशबैक ऑफर दिया है। इसके बारे में उपभोक्तओं को बताया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी