भाजपा विधायक की दबंगई, रेलवे क्रॉसिंग के ट्रैक पर खड़ी की कार

कटरा से भाजपा विधायक वीर विक्रम ¨सह पर हुलासनगरा रेलवे क्रॉसिंग के गेटमैन से अभद्रता व मारपीट करने के आरोप लगे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 04:21 PM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 04:21 PM (IST)
भाजपा विधायक की दबंगई, रेलवे क्रॉसिंग के ट्रैक पर खड़ी की कार
भाजपा विधायक की दबंगई, रेलवे क्रॉसिंग के ट्रैक पर खड़ी की कार

शाहजहांपुर (जेएनएन)। कटरा से भाजपा विधायक वीर विक्रम ¨सह के खिलाफ हुलासनगरा रेलवे क्रा¨सग पर दबंगई का आरोप लगा है। गेटमैन पर जबरन गेट खोलने के लिए दबाव बनाने व क्रा¨सग खुलने के बाद बीच ट्रैक पर गाड़ी खड़ी कर गेटमैन से गाली-गलौज का भी आरोप है। मामला रेलवे के मुरादाबाद मंडल मुख्यालय तक पहुंचा है। एडीआरएम ने घटना पर नाराजगी जताई है। जबकि पुलिस मामले पर चुप्पी साधे है।

शुक्रवार रात हुलासनगला क्रा¨सग बंद थी। इस बीच वहां पर कटरा विधायक की गाड़ी पहुंची। बताया जाता है कि चालक ने गेटमैन से कुछ पूछा तो उसने सही जवाब नहीं दिया। इस पर विवाद हो गया। आरोप है, इसके बाद विधायक भड़क गए। गेटमैन से बदसुलूकी के बाद पुलिस बुला ली। हालांकि, मामला शांत करा दिया गया।

--ड्यूटी के दौरान विधायक की गेटमैन से अभद्रता गंभीर मामला : मुरादाबाद मंडल एडीआरएम शरद श्रीवास्तव ने बताया कि रेलवे फाटक पर ड्यूटी के दौरान गेटमैन से विधायक स्तर पर इस तरह की दबंगई बेहद गलत है। रेलवे ने मामला गंभीरता से लिया है। रेलवे एक्ट का उल्लंघन के साथ ही ऑन ड्यूटी गेटमैन को धमकी दी। मारपीट की गई है। पुलिस स्तर पर भी शिकायत की जाएगी।

--विधायक बोले, मुझसे नहीं ड्राइवर से हुआ विवाद

विधायक वीर विक्रम सिंह ने बताया कि मैं मौके पर नहीं था। मेरा चालक गाड़ी लेकर आ रहा था। गेट बंद होने पर उसने गेटमैन से समय के बारे में पूछा तो विवाद हो गया। गेटमैन ने चालक के साथ गाली-गलौज की। तब तक वहां ड्यूटी पर तैनात सिपाही व अन्य लोग पहुंचे।

--पुलिस ने मोहर्रम ड्यूटी की बात कह पल्ला झाडा

कटरा इंस्पेक्टर धनंजय सिंह ने बताया कि मैं मोहर्रम की ड्यूटी में हूं, क्रा¨सग पर किसका क्या विवाद हुआ है, इस बारे में कुछ पता नहीं है।

chat bot
आपका साथी