भाजपा विधायक बेटी प्रकरण : अजितेश के घर पर ताला, बाहर पुलिस तैनात Bareilly News

पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने बीते दो दिनों में दो वीडियो वायरल किए। जिसमें उन्होंने अपने पिता व भाई से खुद को व अपने पति अजितेश को जान का खतरा बताया।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Fri, 12 Jul 2019 12:02 PM (IST) Updated:Fri, 12 Jul 2019 10:28 PM (IST)
भाजपा विधायक बेटी प्रकरण : अजितेश के घर पर ताला, बाहर पुलिस तैनात Bareilly News
भाजपा विधायक बेटी प्रकरण : अजितेश के घर पर ताला, बाहर पुलिस तैनात Bareilly News

बरेली, जेएनएन : बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। साथी ने अपने साथ-साथ अजितेश की भी जान को खतरा बताया था। वीडियो देखने के बाद पुलिस ने अजितेश के घर पिकेट तैनात कर दी। हालांकि वहां कोई नहीं है। घर पर ताला पड़ा हुआ है।

बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने बीते दो दिनों में दो वीडियो वायरल किए। जिसमें उन्होंने अपने पिता व भाई से खुद को व अपने पति अजितेश को जान का खतरा बताया। हालांकि इस बाबत स्थानीय पुलिस अधिकारियों को कोई लिखित शिकायत नहीं मिली थी। वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस अधिकारी हरकत में आए।

गुरुवार को इज्जतनगर थाना से अजितेश के घर के बाहर पिकेट भेज दी गई। हालांकि उनके घर पर ताला लटका है। आस-पड़ोस के लोगों ने बताया कि पांच जुलाई से ही घर पर ताला पड़ा है। अजितेश व उनके परिवार वाले कहां हैं, यह नहीं पता।

घर के बाहर पुलिस पिकेट तैनात 

इंस्पेक्टर इज्जतनगर केके वर्मा ने बताया कि अजितेश के घर के बाहर पुलिस पिकेट तैनात है। उनके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन संपर्क नहीं हो पा रहा है।

कौन है राजीव
वीडियो में साक्षी व अजितेश ने किसी राजीव राणा का नाम भी लिया। कहा है कि वह उन दोनों का लगातार पीछा कर रहा है। चार जुलाई को इलाहाबाद के एक मंदिर में शादी करने का दावा करने वाले प्रेमी युगल ने वीडियो वायरल कर अपनी सुरक्षा की बात कही थी। दो जुलाई से वे घर से चले गए थे।

chat bot
आपका साथी