बदायूं में भाजपा के बूथ अध्यक्ष की पीट पीट कर हत्या badaun News

वजीरगंज थाना क्षेत्र के गांव बगरैन में परिवार के लोगों को चाचा के दसवां की दावत देने गए भाजपा के बूथ अध्यक्ष की मामूली बात पर पीटकर हत्या कर दी गई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 21 Mar 2020 10:00 AM (IST) Updated:Sat, 21 Mar 2020 10:00 AM (IST)
बदायूं में  भाजपा के बूथ अध्यक्ष की पीट पीट कर हत्या badaun News
बदायूं में भाजपा के बूथ अध्यक्ष की पीट पीट कर हत्या badaun News

बदायूं, जेएनएन । वजीरगंज थाना क्षेत्र के गांव बगरैन में परिवार के लोगों को चाचा के दसवां की दावत देने गए भाजपा के बूथ अध्यक्ष की मामूली बात पर पीटकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपितों ने भागने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने घेराबंदी कर ली।

पुलिस ने तीनों हत्यारोपितों को हिरासत में लेते हुए मुकदमा दर्ज किया है। बगरैन निवासी नेकपाल शर्मा उर्फ पप्पू भाजपा के बूथ अध्यक्ष थे। शुक्रवार को चाचा का दसवां था तो वह खाना खाने के लिए परिवार के ही लोगों के यहां दावत देने गए। इसी बीच परिवार के ही किशोरी शर्मा के घर पर दामाद दिनेश शर्मा निवासी गांव पैठ जिला हाथरस मां केला देवी, छोटे भाई मनोज शर्मा और दोस्त शाहरूख के साथ आ गया।

दिनेश ने पत्नी की विदा कराने की बात कही तो पहले से चली आ रही अनबन के चलते किशोरी शर्मा के परिजनों और उनके दामाद में विवाद होने लगा जो मारपीट में बदल गया। इसी बीच बूथ अध्यक्ष नेकपाल शर्मा मौके पर पहुंचे और बचाव करने लगे। दिनेश, उसके भाई मनोज और दोस्त शाहरूख ने नेकपाल शर्मा को जमीन पर गिराकर ईंटों से कूच दिया।

तहरीर के आधार पर तीनों हत्यारोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हत्यारोपितों को हिरासत में ले लिया गया है। - वीरेश शुक्ल, कार्यवाहक एसओ वजीरगंज 

chat bot
आपका साथी