गोमांस से लदी होंडा सिटी कार ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई

किसी को शक न हो इसलिए लग्जरी कार में मांस की तस्करी की जा रही।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 12:17 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 12:17 PM (IST)
गोमांस से लदी होंडा सिटी कार ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई
गोमांस से लदी होंडा सिटी कार ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई

जेएनएन, बरेली : किसी को शक न हो इसलिए लग्जरी कार में मांस की तस्करी की जा रही। इस बार तस्कर होंडा सिटी में गोमांस भरकर ले जा रहा था मगर पुलिस को भनक लग गई। चेकिंग में रुकने का इशारा किया तो भागने की जल्दी में चालक ने कार इतनी तेज दौड़ाई कि सामने से जा रही ट्रैक्टर-ट्राली से जा टकराई। घटना के बाद कार चालक भाग निकला, पुलिस ने वाहन चेक किया तो उसमें करीब तीन कुंतल गोमांस मिला।

इज्जतनगर के बैरियर टू चौकी में तैनात दारोगा सुनील कुमार हमराह इम्तियाज, विशाल गौतम व कुलदीप के साथ सुबह वाहन चकिंग कर रहे थे। इसी दौरान सूचना मिली कि पुराना शहर से फीनिक्स मॉल होते हुए एक होंडा सिटी कार बैरियर टू होते हुए विलयधाम की तरफ जाएगी। कुछ देर बाद ही सिल्वर रंग की होंडा सिटी आती दिखी तो पुलिस ने घेराबंदी कर उसे रुकने का इशारा किया। चालक ने रफ्तार बढ़ा दी तो अनियंत्रित कार सामने से ईट लादकर आ रही ट्रैक्टर-ट्राली से भिड़ गई। भीषण धमाके के साथ पूरी कार क्षतिग्रस्त हो गई। बावजूद इसके तस्कर कार छोड़कर भागने में कामयाब रहा।

तस्कर ने कार के नंबर से की छेड़छाड़

पुलिस ने तस्कर का पीछा किया, लेकिन वह हाथ नहीं आया। तलाशी के दौरान कार में करीब तीन कुंतल गोमांस बरामद हुआ। पुलिस ने क्रेन बुलाकर क्षतिग्रस्त कार को थाने पहुंचवाया। जांच के दौरान पता चला कि तस्कर ने कार के नंबर से भी छेड़छाड़ की है। माना जा रहा है कि कार चोरी की है।

पुराना शहर में अभी भी हो रहा कटान

पुलिस की जांच में पता चला है कि मांस बारादरी के पुराना शहर से लाया जा रहा था। यहां अब भी गोवंशीय पशुओं का कटान जारी है। फिर लग्जरी वाहनों से मांस की सप्लाई की जाती है।

chat bot
आपका साथी