बरेली में कोविड प्रोटोकॉल का हुआ उल्लंघन, जानिए कितने थानों में दर्ज हुए मुकदमे

Bareilly Covid Protocol Violation तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए जहां रात्रि कर्फ्यू लागू है। वहीं कोविड नियमों का पालन करने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है। पुलिस ने आइटी कंपनी के मालिक व उसके साथियों के खिलाफ कार्रवाई की।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 15 Jan 2022 05:33 PM (IST) Updated:Sat, 15 Jan 2022 05:33 PM (IST)
बरेली में कोविड प्रोटोकॉल का हुआ उल्लंघन, जानिए कितने थानों में दर्ज हुए मुकदमे
Bareilly Covid Protocol Violation : बरेली में कोविड प्रोटोकॉल का हुआ उल्लंघन, जानिए कितने थानों में दर्ज हुए मुकदमे

बरेली, जेएनएन। Bareilly Covid Protocol Violation : तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए जहां रात्रि कर्फ्यू लागू है। वहीं कोविड नियमों का पालन करने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है। गुरुवार देर रात पुलिस चेकिंग के दौरान शराब के नशे में बैरियर तोड़कर भाग रहे आइटी कंपनी के मालिक व उसके साथियों के खिलाफ कैंट पुलिस ने कोविड नियमों का उल्लंघन करने का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं किला व बारादरी थाने में भी गुरुवार की रात कोविड नियमों का उल्लंघन करने में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ दो का चालान किया है।

रात्रि कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस देर रात सड़कों पर फर्राटा भरने वालों व बेवजह घूमने वालों के खिलाफ सख्ती कर रही है। एसएसपी के निर्देश पर हर थाने की पुलिस देर रात अपने-अपने क्षेत्रों में चेकिंग कर रही है। गुरुवार को कोतवाली थाने की सिविल लाइंस चौकी के सिपाही चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच वहां से काली महिंद्रा थार चला रहा तिलहर शाहजहांपुर निवासी अभिषेक कुमार अपने तीन दोस्त इज्जतनगर के सुर्खा छावनी निवासी प्रदीप गंगवार, अनुज कश्यप व बाग चंपत राय प्रेमनगर के रहने वाले नितिन के साथ बैरियर तोड़ता हुआ शाहजहांपुर की ओर रवाना हो गया। कोतवाली पुलिस ने वायरलेस किया तो कैंट पुलिस ने नकटिया चौकी पर नाकाबंदी कर दी।

गाड़ी जब बैरिकेडिंग पर पहुंची तो कैंट पुलिस ने गाड़ी रोककर चारों युवकों को हिरासत में लिया। पुलिस के मुताबिक चारों युवक नशे में धुत्त थे। पुलिस चोरों युवकों को लेकर थाने पहुंची। जहां पूछताछ में अभिषेक कुमार ने खुद को शाहजहांपुर के किसी थाने में तैनात हेड कांस्टेबल का बेटा बताया। कैंट पुलिस ने चोरों आरोपितों के खिलाफ रात्रि कर्फ्यू, कोविड गाइड लाइन के उल्लंघन के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई। वहीं बारादरी थाना क्षेत्र में पीलीभीत बाईपास स्थित बारातघर के पास तीन युवक बहेड़ी के बंडनपुर का साहिब हुसैन, आगरा के लोहामंडी स्थित गोकुलपुर निवासी सौरभ वशिष्ठ व बिथरी चैनपुर के कुआं टांडा निवासी मो. आरिफ शराब के नशे में हुड़दंग कर रहे थे।

रात्रि गश्त के दौरान बारादरी पुलिस ने तीनों आरोपितों को पकड़कर थाने ले गई और कोविड उल्लंघन का मामला दर्ज किया। इसी प्रकार किला थाना क्षेत्र के मलूकपुर में देर रात कलीम, नजीर व सौफुल्ला घर से कुछ ही दूरी पर जमावड़ा लगाए थे। किला पुलिस ने कलीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर नजीर व सैफुल्ला का चालान किया।

chat bot
आपका साथी