Three hundred bed hospital : नौकरी के नाम पर डेढ़ करोड़ की ठगी करने वाले सभी आरोपित पुलिस की गिरफ्त से दूर, बरेली एसएसपी ने जताई नाराजगी

उन्होंने बुधवार को कोतवाली पुलिस को फोन कर कार्रवाई से संबंधित जानकारी मांगी तो पता चला कि कोतवाली पुलिस की एक टीम पिछले चार दिनों से पश्चिम बंगाल में आरोपित विकास यादव की गिरफ्तारी के लिए डेरा डाले हुए है। चार दिन से विकास नया मोबाइल नंबर चला रहा था।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Thu, 18 Mar 2021 10:30 AM (IST) Updated:Thu, 18 Mar 2021 01:33 PM (IST)
Three hundred bed hospital  :  नौकरी के नाम पर डेढ़ करोड़ की ठगी करने वाले सभी आरोपित पुलिस की गिरफ्त से दूर, बरेली एसएसपी ने जताई नाराजगी
चार आरोपितों में से एक भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर एसएसपी ने नाराजगी जताई है।

 बरेली, जेएनएन।  तीन सौ बेड अस्पताल में नौकरी के नाम पर 50 लोगों से डेढ़ करोड़ की ठगी के करने वाले डेढ़ महीने बाद भी चार आरोपितों में से एक भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर एसएसपी ने नाराजगी जताई है। उन्होंने बुधवार को कोतवाली पुलिस को फोन कर कार्रवाई से संबंधित जानकारी मांगी तो पता चला कि कोतवाली पुलिस की एक टीम पिछले चार दिनों से पश्चिम बंगाल में आरोपित विकास यादव की गिरफ्तारी के लिए डेरा डाले हुए है। चार दिन से विकास जो नया मोबाइल नंबर चला रहा था। उसे बंद कर रखा है। जिसके कारण पुलिस वहीं रुककर उसके मोबाइल नंबर का खुलने का इंतजार कर रही है। जिससे लोकेशन मिलते ही उसे दबोचा जा सके। वहीं कोतवाली पुलिस विकास की गिरफ्तारी नहीं होने से परेशान है। अब तक एक भी गिरफ्तारी नहीं होने से दबाव में आई पुलिस अब महिला अस्पताल के बड़े बाबू कुलदीप शर्मा, वार्ड ब्वाय ताहिर से पूछताछ की तैयारी शुरू कर दी है। पुलिस दोबारा जिला अस्पताल में दोनों की तलाश में गई लेकिन न तो कुलदीप शर्मा मिले और न ही वार्ड ब्वाय ताहिर।

300 बेड अस्पताल में भर्ती के नाम पर 50 लोगों से डेढ़ करोड़ की ठगी की गई थी। आरोपितों ने भर्ती के नाम से प्रत्येक पीड़ित से तीन-तीन लाख की वसूली की थी। इस दौरान सभी पीड़ितों का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया और नियुक्तिपत्र भी जारी कर दिया गया लेकिन बाद में पता चला सब फर्जीवाडा़ है। पीड़ितों ने आरोपितों से रकम वापस मांगी लेकिन रकम वापस नहीं की गई। एक फरवरी को बरेली, पीलीभीत, बदायूं और उत्तराखंड के पीड़ितों ने मोर्चा खोला और एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से मिलकर जिला अस्पताल के बड़े बाबू कुलदीप शर्मा, वार्ड ब्वाय ताहिर, विकास यादव व बाॅबी पर ठगी का आरोप लगाया। जांच में प्रथम दृष्टया मामला सही पाए जाने पर एसएसपी के आदेश पर सभी आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

क्या कहना है एसएसपी का 

चार दिन से एक टीम विकास की तलाश में पश्चिम बंगाल में है। बाबू कुलदीप शर्मा और ताहिर से भी पूछताछ का प्रयास किया जा रहा है।

रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी

chat bot
आपका साथी