डुप्लीकेट राजधानी अचानक रद

By Edited By: Publish:Wed, 30 Oct 2013 06:33 PM (IST) Updated:Wed, 30 Oct 2013 06:34 PM (IST)
डुप्लीकेट राजधानी अचानक रद

जागरण संवाददाता, बरेली: दीपावली के मौके पर यात्रियों की सुविधा को घोषित डुप्लीकेट राजधानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस अचानक रद कर दी गई। इस कारण पूर्व सांसद सर्वराज सिंह समेत 33 यात्रियों को मजबूरी में यात्रा रद करानी पड़ी।

उत्तर रेलवे ने दीपावली पर यात्रियों की भीड़ को लेकर 220 स्पेशल ट्रेनों का संचालन किया है। इसमें गुवाहाटी से नई दिल्ली के बीच चलने वाली 02435/02436 डुप्लीकेट राजधानी ट्रेन से सफर करने को तमाम यात्रियों ने रिजर्वेशन कराए थे। गुवाहाटी से आने वाली डुप्लीकेट राजधानी से बुधवार को पूर्व सांसद सर्वराज सिंह को वाराणसी से बरेली की यात्रा करनी थी, लेकिन अचानक ट्रेन रद होने की जानकारी मिली। इस पर 33 यात्रियों को टिकट कैंसिल कराने पड़े। इनमें से अधिकांश यात्रियों ने यात्रा रद कर दी, तो वहीं आधा दर्जन यात्रियों ने दूसरी ट्रेनों से सफर किया है। उधर, मुरादाबाद रेल मंडल के अफसरों ने डुप्लीकेट राजधानी के सप्ताह भर पहले रद करने की बात कहीं।

रेलवे इंक्वायरी पर दौड़ी ट्रेन

बरेली: रेलवे ने स्पेशल 02435 डुप्लीकेट राजधानी को अचानक रद कर दिया। मगर यह ट्रेन 139 इंक्वायरी पर दौड़ रही थी। इस कारण यात्रियों को काफी परेशानी हुई। सफर करने वाले लोग स्टेशनों पर पहुंचे, तब ट्रेन कैंसिल की जानकारी मिली।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी