सड़क हादसे में पिता की मौत के बाद जानिये ऐसा क्या हुआ कि युवक ने फंदे पर झूलकर दे दी जान

Suicide in Pilibhit पिता की हादसे में मौत होने के बाद युवक का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिलने पर खलबली मच गई।थाना सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र के गांव महुआगुंदे निवासी ओमदेव का विवाह बंडा थाना क्षेत्र के गांव पहुरैया निवासी एक युवती के साथ हुआ था।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 08:41 PM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 08:41 PM (IST)
सड़क हादसे में पिता की मौत के बाद जानिये ऐसा क्या हुआ कि युवक ने फंदे पर झूलकर दे दी जान
ससुराल से आने के बाद युवक था बेहद परेशान, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा।

बरेली, जेएनएन। Suicide in Pilibhit : पिता की हादसे में मौत होने के बाद युवक का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिलने पर खलबली मच गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। घटना को लेकर युवक के स्वजन बेहद परेशान हैं।थाना सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र के गांव महुआगुंदे निवासी ओमदेव का विवाह बंडा थाना क्षेत्र के गांव पहुरैया निवासी एक युवती के साथ हुआ था। कुछ माह से विवाद के चलते ओमदेव की पत्नी ससुराल नहीं आ रही थी। मंगलवार को ओमदेव अपने पिता कंधईलाल और ग्राम प्रधान रामपाल के साथ विदा कराने गया था।

बताया जा रहा है कि युवक के ससुरालियों ने विदा करने से इंकार कर दिया। इस पर तीनों वापस आ रहे थे। एक बाइक पर युवक दूसरी बाइक पर पिता कंधईलाल और ग्राम प्रधान रामपाल थे। बंडा थाना क्षेत्र के गांव नरेंद्रपुर में बाइक और ट्रैक्टर की भिड़ंत होने पर मंगलवार को कंधई लाल की मौके पर मौत हो गई थी। ग्राम प्रधान गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हादसे के बाद ओमदेव परेशान हो गया। हजारा इंस्पेक्टर योगेश कुमार ने बताया कि ओमदेव बुधवार सुबह घर आया था। इसके बाद उसने गांव से दक्षिण दिशा में स्थित एक खेत में स्थित पाकड़ के पेड़ में फंदा लगाकर जान दे दी। भाई शिवम ने आत्महत्या किए जाने की बाबत पुलिस को तहरीर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की असली वजह पता चल सकेगी।

घर में दो मौतों से बेहाल हैं स्वजनः 24 घंटे के अंदर पहले पिता और बाद में युवक की मौत होने से स्वजन बेहाल हैं। घर में एक साथ दो मौत से गांव के लोग भी बड़ी संख्या में सांत्वना देने पहुंच रहे हैं। हर किसी की जुबान पर घटना की चर्चा है।

chat bot
आपका साथी