काम में लापरवाही करने वाले पांच स्वास्थ्यकर्मियों पर कार्रवाई, चिकित्सक समेत तीन की सेवाएं समाप्त

एनआरएचएम के अंतर्गत जिले में तैनात पांच स्वास्थ्य कर्मियों पर जिला स्वास्थ्य समिति ने कार्रवाई की है। इसमें एक चिकित्सक और तीन सौ बेड अस्पताल के फ्लू कॉर्नर की इंचार्ज से अभद्रता करने वाला फार्मासिस्ट भी शामिल है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sat, 20 Mar 2021 06:17 AM (IST) Updated:Sat, 20 Mar 2021 04:44 PM (IST)
काम में लापरवाही करने वाले पांच स्वास्थ्यकर्मियों पर कार्रवाई,  चिकित्सक समेत तीन की सेवाएं समाप्त
एनआरएचएम के अंतर्गत जिले में तैनात पांच स्वास्थ्य कर्मियों पर जिला स्वास्थ्य समिति ने कार्रवाई की है।

 बरेली जेएनएन।  एनआरएचएम के अंतर्गत जिले में तैनात पांच स्वास्थ्य कर्मियों पर जिला स्वास्थ्य समिति ने कार्रवाई की है। इसमें एक चिकित्सक और तीन सौ बेड अस्पताल के फ्लू कॉर्नर की इंचार्ज से अभद्रता करने वाला फार्मासिस्ट भी शामिल है।

सीएमओ डा. सुधीर कुमार गर्ग ने बताया कि बीते कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि कुछ कर्मचारी ठीक से काम नहीं कर रहे हैं। इस पर जांच की गई। जांच रिपोर्ट में पाया गया कि पांच कर्मचारी काम में लापरवाही कर रहे हैं। इसमें डा. विनोद कुमार सहगल, फार्मासिस्ट वीरेश यादव और सपोर्ट स्टाफ अफसर हुसैन की सेवाएं समाप्त करने की संस्तुति जिला स्वास्थ्य समिति ने की है। इसके अलावा तीन सौ बेड अस्पताल की इंचार्ज रहीं डा. शुचिता गंगवार से अभद्रता करने वाले फार्मासिस्ट पुष्पेंद्र यादव का एक साल का इंक्रीमेंट रोकते हुए प्रतिकूल प्रविष्टि जारी की गई है। वहीं सपोर्टिंग स्टाफ ज्योति प्रकाश को प्रतिकूल प्रविष्टि जारी की गई है। सीएमओ ने कहा कि कार्य में लापरवाही करने वालों पर आगे भी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी