दिनदहाड़े हत्या में जमानत नामंजूर

क्योलड़िया थाना क्षेत्र के मेथी नवादा में छह माह पूर्व हुई हत्या में नामजद आरोपित की जमानत अर्जी सेशन कोर्ट ने खारिज कर दी। डीजीसी क्राइम सुनीति कुमार पाठक ने बताया कि मृतक गांव की बारात में शामिल होने घर से निकला था।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Fri, 18 Dec 2020 04:54 PM (IST) Updated:Fri, 18 Dec 2020 04:54 PM (IST)
दिनदहाड़े हत्या में जमानत नामंजूर
पुलिस ने आरोपितों से हत्या में प्रयोग किए गए हसिया व गड़ासा बरामद किया था।

 बरेली, जेएनएन।  क्योलड़िया थाना क्षेत्र के मेथी नवादा में छह माह पूर्व हुई हत्या में नामजद आरोपित की जमानत अर्जी सेशन कोर्ट ने खारिज कर दी। डीजीसी क्राइम सुनीति कुमार पाठक ने बताया कि मृतक गांव की बारात में शामिल होने घर से निकला था। गांव के अंदर ही घात लगाए बैठे आरोपितों ने धारदार हथियारों से कुंवरसेन पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पोस्टमार्टम में आठ गंभीर चोटें आईं थी। पुलिस ने आरोपितों से हत्या में प्रयोग किए गए हंसिया व गड़ासा बरामद किया था। मृतक की पत्नी मंजू रानी ने मुकदमा दर्ज कराया था जिसमें गांव के भूपराम, उमेश व पवन को नामजद किया गया था। आरोपित भूपराम की जमानत अर्जी सेशन जज रेणु अग्रवाल ने खारिज कर दी। आरोपित को पुलिस ने वारदात के दूसरे दिन गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

 शिकायत पर पहुंचे बिजलीकर्मी तो चोरी का पता चला

बरेली : इज्जतनगर के मल्हपुर गांव में चोरों ने 11 हजार की लाइन काटकर 25 केवीए के ट्रांसफार्मर पर हाथ साफ कर दिया। गांव में दो दिन बिजली नहीं आने पर जब ग्रामीणों ने शिकायत की तो पड़ताल करने पहुंची बिजली विभाग की टीम को ट्रांसफार्मर चोरी होने का पता चला। फिलहाल अवर अभियंता की तहरीर पर इज्जतनगर पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

विद्युत उपकेंद्र रिठौरा के अवर अभियंता बृजपाल सिंह गौतम ने बताया कि मल्हपुर गांव के ग्रामीणों ने गांव की विद्युत सप्लाई दो दिन से बाधित होने की शिकायत की। जिसपर 15 दिसंबर को विभाग के कर्मचारी गांव गए तो देखा 11 हजार की लाइन काटकर चोर 25 केवीए का ट्रांसफार्मर चुरा ले गए। मामले की जानकारी विद्युत विभाग के उच्चाधिकारियों को देने के बाद अवर अभियंता ने इज्जतनगर थाने में तहरीर दी। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी