बरेली में मंगलवार को नगर स्वास्थ्य अधिकारी समेत 446 कोरोना संक्रमित

कोरोना संक्रमितों की लगातार बढ़ रही है। शहर में लोगों की बेपरवाही भी कम नहीं है। जिले में मंगलवार को 446 कोरोना संक्रमित सामने आए जिसमें नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. अशोक कुमार सहित तमाम चिकित्सक व अन्य लोग शामिल हैं। जिले में सक्रिय संक्रमितों की संख्या 2136 पहुंच गई जबकि 289 लोगों का सात दिन का होम आइसोलेशन पूरा होने पर उन्हें स्वस्थ मान लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 05:33 AM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 05:33 AM (IST)
बरेली में मंगलवार को नगर स्वास्थ्य अधिकारी समेत 446 कोरोना संक्रमित
बरेली में मंगलवार को नगर स्वास्थ्य अधिकारी समेत 446 कोरोना संक्रमित

जागरण संवाददाता, बरेली: कोरोना संक्रमितों की लगातार बढ़ रही है। शहर में लोगों की बेपरवाही भी कम नहीं है। जिले में मंगलवार को 446 कोरोना संक्रमित सामने आए, जिसमें नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. अशोक कुमार सहित तमाम चिकित्सक व अन्य लोग शामिल हैं। जिले में सक्रिय संक्रमितों की संख्या 2,136 पहुंच गई, जबकि 289 लोगों का सात दिन का होम आइसोलेशन पूरा होने पर उन्हें स्वस्थ मान लिया गया।

संक्रमण से बचाव के लिए अस्पताल से लेकर शहर तक सभी स्थानों पर जागरूक किया जा रहा है। लोगों को दो गज शारीरिक दूरी, मास्क पहनना, सैनिटाइजेशन और लक्षण होने पर जांच कराने के बाद खुद को आइसोलेट करने के बारे में सर्तक किया जा रहा है। कोरोना अनुरूप व्यवहार को न अपनाने की आदत से संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। कोविड-19 जिला सर्विलांस टीम की ओर से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मंगलवार को 3,511 लोगों ने कोरोना जांच कराई, जिसमें 385 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई, जबकि सोमवार शाम सात बजे से रात 12 बजे तक 61 संक्रमित मिले थे। जिला सर्विलांस टीम के प्रभारी डा. अनुराग गौतम का कहना है कि 32 लोगों को अस्पतालों में भर्ती किया गया है। ये भी मिले संक्रमित

रेलवे डीआरएम कार्यालय के कार्यालय अधीक्षक, बैंक आफ बड़ौदा के एक अधिकारी, रोडवेज के केंद्र प्रभारी, रामगंगा अस्पताल का नर्सिंग स्टाफ, सैनिक अभियंता कार्यालय के दो अवर अभियंता, जिला अस्पताल के एक मलेरिया इंस्पेक्टर, भुता स्वास्थ्य केंद्र की एक एएनएम, पंजाब नेशनल बैंक बिथरी शाखा के प्रबंधक, आइवीआरआइ का एक कर्मचारी, आर्मी की लेफ्टिनेंट कर्नल, आर्मी के कर्नल, जिला अस्पताल का लैब टेक्नीशियन, रोहिलखंड मेडिकल कालेज के आपरेशन थिएटर के दो कर्मचारी, एनईआर के दो सीनियर सेक्शन इंजीनियर, भोजीपुरा के हेल्थ इंस्पेक्टर, थाना प्रेम नगर में तैनात सब इंस्पेक्टर, सीएचसी बहेड़ी की काउंसलर आदि संक्रमित पाए गए। जंक्शन पर विशेष अलर्ट जारी

कई रेल कर्मचारी संक्रमित होने के बाद के बाद जंक्शन पर कोविड गाइड लाइन का पालन कराने के लिए विशेष अलर्ट जारी कर दिया गया है। दफ्तरों के बाहर नो मास्क-नो एंट्री के पंफलेट लगा दिए गए। कार्यालयों में बाहरी व्यक्ति और रोगी व्यक्ति के आने पर रोक लगा दी गई है। अधिकारियों ने अपने आफिस के बाहर नो मास्क, नो एंट्री का बोर्ड लगा दिया है।

chat bot
आपका साथी