मासूम से द¨रदगी की कोशिश करने वाला गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बरेली : किला के बमनपुरी में मासूम से द¨रदगी की कोशिश करने वाला युवक बैंककर्मी का बे

By Edited By: Publish:Mon, 16 Jan 2017 11:51 PM (IST) Updated:Mon, 16 Jan 2017 11:51 PM (IST)
मासूम से द¨रदगी की कोशिश करने वाला गिरफ्तार
मासूम से द¨रदगी की कोशिश करने वाला गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बरेली : किला के बमनपुरी में मासूम से द¨रदगी की कोशिश करने वाला युवक बैंककर्मी का बेटा निकला। पुलिस ने देर रात आरोपी के घर दबिश दी, लेकिन वह गायब मिला। कुछ देर बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे घर के पास गली से गिरफ्तार कर लिया।

बमनपुरी निवासी बैंककर्मी का बेटा गोपाल कश्यप प्राइवेट नौकरी करता है। दो दिन पहले वह किला निवासी चाय की दुकान चलाने वाले युवक के घर गया। उसकी पत्नी पड़ोस में गई थी। घर में पांच साल की मासूम खेल रही थी। गोपाल ने उसे पकड़ लिया और द¨रदगी की कोशिश की। तभी उसकी मां पहुंच गई तो वह धमकी देकर भाग निकला था। परिजनों का आरोप था कि घटना के बाद वह थाने गए, लेकिन पुलिस ने लौटा दिया था। हालांकि मामला इंस्पेक्टर उपेंद्र यादव के संज्ञान में आया तो रविवार रात उन्होंने मुकदमा दर्ज कर लिया। उसके बाद वह आरोपी के घर पहुंचे। जहां देर रात उसे गिरफ्तार कर सोमवार सुबह जेल भेज दिया गया।

आधी रात पीड़िता को देखने पहुंची सीओ

इंस्पेक्टर ने तत्काल घटना की जानकारी सीओ द्वितीय स्नेहलता को दी। देर रात सीओ जिला अस्पताल पहुंची। जहां बच्चा वार्ड में मौजूद परिजनों से पूछताछ के बाद मासूम का हालचाल भी लिया।

बुखार से तड़पती रही मासूम

परिजनों ने बताया कि घटना से मासूम इस कदर डरी की घंटों रोती रही। उसके बाद उसे तेज बुखार आ गया। देर रात उसे बच्चा वार्ड में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां दूसरे दिन भी मासूम बुखार से तड़पती रही।

chat bot
आपका साथी