पुलिस पर नहीं भरोसा, खुद ही करेंगे मुकाबला

जागरण संवाददाता, बरेली: करोड़ों की लूट के बाद सराफा कारोबारी का परिवार खासा दहशत में है। परिवार की सु

By Edited By: Publish:Thu, 18 Dec 2014 06:20 PM (IST) Updated:Thu, 18 Dec 2014 06:20 PM (IST)
पुलिस पर नहीं भरोसा, खुद ही करेंगे मुकाबला

जागरण संवाददाता, बरेली: करोड़ों की लूट के बाद सराफा कारोबारी का परिवार खासा दहशत में है। परिवार की सुरक्षा के लिए पुलिस के भरोसे रहने के बजाय कारोबारी ने प्रशासन से असलाह का लाइसेंस मांगा है।

रोहली टोला निवासी सराफ उमेश वर्मा के घर सोमवार को बदमाशों ने तड़के धावा बोलकर करीब दो करोड़ रुपये के आभूषण और नकदी लूट ली थी। लूटकांड का पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर सकी है। तीसरी बार लूट होने से सराफा कारोबारी का परिवार खासी दहशत में है। पुलिस से यकीन उठने के बाद अब लूट के शिकार हुए सराफा ने अपनी सुरक्षा खुद ही करने का फैसला लिया है। जिसके चलते उन्होंने प्रशासन से पिस्टल का लाइसेंस मांगा है। उमेश वर्मा के रिश्तेदार भगवती प्रसाद वर्मा गुरुवार को सिटी मजिस्ट्रेट उमेश मंगला से मिले और पिस्टल के लाइसेंस का फार्म मांगा। सिटी मजिस्ट्रेट ने उन्हें फार्म जारी कर दिया है।

संतोष ने की मुख्यमंत्री से बात

लूट की वारदात का खुलासा न होने पर केंद्रीय कपड़ा मंत्री संतोष गंगवार ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से घटना के बाबत विस्तार से बात की। उन्होंने मामले का जल्द से जल्द खुलासा कराने को कहा। जिस पर मुख्यमंत्री ने उन्हें कार्रवाई तेज करने का आश्वासन दिया है। लूट कांड को लेकर गुरुवार को दिन भर अफसरों के फोन घनघनाते रहे। गृह सचिव एसके रघुवंशी समेत तमाम अफसरों ने जल्द से जल्द इस मामले के खुलासा करने और सराफा के परिवार को सुरक्षा देने के निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी