गोंडा व बाराबंकी के महाविद्यालयों का दबदबा

By Edited By: Publish:Tue, 03 Dec 2013 12:07 AM (IST) Updated:Tue, 03 Dec 2013 12:08 AM (IST)
गोंडा व बाराबंकी के महाविद्यालयों का दबदबा

बाराबंकी: डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय से अभिसंबद्ध महाविद्यालयों की महिला-पुरुष जूडो प्रतियोगिता सोमवार को स्थानीय केडी सिंह बाबू स्टेडियम में प्रारंभ हुई। इन प्रतियोगिताओं में गोंडा व बाराबंकी के महाविद्यालयों का दबदबा रहा।

60 किलोग्राम पुरुष वर्ग में नंदिनीनगर महाविद्यालय गोंडा के चरनजीत यादव, 56 किलोग्राम वर्ग में इसी महाविद्यालय के सुनील प्रथम स्थान पर रहे। 66 किलोग्राम वर्ग में मोहनलाल डिग्री कॉलेज बाराबंकी के अनुज कुमार यादव ने पहला स्थान हासिल किया। 73 किलोग्राम वर्ग में जवाहरलाल नेहरू स्नातकोत्तर महाविद्यालय बाराबंकी के अभिषेक सिंह ने बाजी मारी। 81 किलोग्राम वर्ग में नंदिनी नगर गोंडा के शतरुद्ध व 90 किलोग्राम वर्ग में रूपेश कुमार विजई रहे।

महिलाओं की 46 किलो वर्ग में मोहनलाल डिग्री कॉलेज बाराबंकी की शिखा ने बाजी मारी। 44 किलोग्राम वर्ग में जनेस्मा बाराबंकी की विभा पटेल, 50 किलो वर्ग में इसी महाविद्यालय की कोमल यादव, 52 किलो वर्ग में इसी महाविद्यालय की सोनी सिंह ने पहला स्थान प्राप्त किया। 53 किलो वर्ग में नंदिनीनगर गोंडा की नीतू यादव अव्वल रहीं जबकि 55 किलो वर्ग में इंदिरा महाविद्यालय ने बाजी मारी। इस अवसर पर अवध विश्वविद्यालय के पर्यवेक्षक डॉ. रमेश यादव, डॉ. त्रिलोकी यादव व डॉ. मुकेश वर्मा मौजूद थे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी