दो टैंकर संदिग्ध डामर बरामद, दो हिरासत में

- फर्जी डमार फैक्ट्री की चर्चा संवादसूत्र ,पोखरा (बाराबंकी) : कोतवाली पुलिस ने रविवार को साढ़े तीन बजे भिखरा गांव के निकट लखनऊ-सुल्तानपुर मार्ग के किनारे स्थित एक ढाबा पर से दो तारकोल से लदे टैंकरों को चेक किया। जिस पर सवार दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 12:53 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 12:53 AM (IST)
दो टैंकर संदिग्ध डामर बरामद, दो हिरासत में
दो टैंकर संदिग्ध डामर बरामद, दो हिरासत में

पोखरा (बाराबंकी) : कोतवाली पुलिस ने रविवार को साढ़े तीन बजे भिखरा गांव के निकट लखनऊ-सुल्तानपुर मार्ग के किनारे स्थित एक ढाबा से दो तारकोल से लदे टैंकरों को चेक किया। पुलिस दो युवकों को हिरासत पूछताछ की जा रही है।

बताया जाता है कि पकड़े गए युवक फर्जी तारकोल फैक्ट्री चलाने के धंधे में शामिल हैं। इन्हें पुलिस पहले तो थाने लाई लेकिन बाद में उन्हें बिना किसी कार्रवाई के छोड़ दिया गया है। हालांकि, पुलिस मामले की जांच किए जाने की बात कह रही है। पूरे प्रकरण की सूचना एसपी को फोन पर देने वाले मुखबिर का कहना है कि अमेठी जिले के थाने गौरीगंज और भिखरा निवासी यह लोग फर्जी डामर बनाने की फैक्ट्री का कार्य करते हैं। मथुरा जिले के थाना फरहा के निवासी फैक्ट्री मालिक और उनके साथी थाना रिफाइनरी निवासी हैं। कार्यवाहक एसएचओ रतन ¨सह ने बताया कि संदिग्ध हालत में डामर के दो टैंकरों को पकड़ कर जांच की जा रही है। संबंधित कागजात मंगाए गए हैं।

chat bot
आपका साथी