पुरानी ईंटों से बनाई जा रही 155 मीटर नाली

विकास खंड बनीकोडर के अंतर्गत ग्राम पिपरिया मजरे भवनियापुर खेवली के बाबू लाल के घर से राम नरेश के हैंडपंप तक 155 मीटर पक्की नाली बनाई जा रही है। यह नाली पुरानी ईंटों से निर्मित हो रही है। इसको लेकर खंड विकास अधिकारी ने एडीओ को जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Dec 2018 12:20 AM (IST) Updated:Thu, 06 Dec 2018 12:20 AM (IST)
पुरानी ईंटों से बनाई जा रही 155 मीटर नाली
पुरानी ईंटों से बनाई जा रही 155 मीटर नाली

हथौंधा (बाराबंकी) : विकास खंड बनीकोडर के अंतर्गत ग्राम पिपरिया मजरे भवनियापुर खेवली के बाबू लाल के घर से राम नरेश के हैंडपंप तक 155 मीटर पक्की नाली बनाई जा रही है। ग्रामीणों ने पुरानी ईंटों से नाली का निर्माण कराए जाने का आरोप लगाते हुए बीडीओ से शिकायत की है। इस पर बीडीओ ने एडीओ को जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है।

नाली निर्माण 99 हजार की लागत से कराया जा रहा है। इसमें पीले व खड़ंजे की निकली पुरानी ईंटों का प्रयोग किया जा रहा है। नाली निर्माण में पीले ईंटों का प्रयोग होते देख ग्रामीण भड़क उठे। मौके पर पहुंचकर नाली निर्माण का कार्य रुकवा दिया। कुछ घंटे तक निर्माण कार्य रूका रहा लेकिन ग्रामीणों के जाने के बाद ही फिर से निर्माण शुरू करा दिया गया। इसकी सूचना खंड विकास अधिकारी को दी गई। बीडीओ आदित्य कुमार तिवारी ने बताया कि जानकारी मिली, पुराने ईंटों से नाली का निर्माण नहीं कराया जा सकता है, इस मामले की जांच एडीओ को दे दी गई है, सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी