सूर्या सिंह को मिला ओलम्पियाड का सम्मान

-चित्र-06बीआरके-32 संवादसूत्र सतरिख (बाराबंकी) हरख ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय टिकरा मुर्तजा में तैनात शिक्षिका सूर्या सिंह को बेसिक शिक्षा निदेशक डॉ. सर्वेंद विक्रम बहादुर सिंह ने ओलम्पियाड सम्मान से नवाजा है। इस पर शिक्षकों ने उन्हें शबासी दी। लखनऊ के निशातगंज स्थित बेसिक शिक्षा निदेशालय के सभागार में आयोजित समारोह में यह सम्मान मिला। सूर्या सिंह ने सेंटर फॉर टीचर अक्रेडटैशन की ओर से बीते दिसंबर माह में हुए टीचिग प्रफेशनल्स ओलम्पियाड (टीपीओ) 201

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Apr 2019 12:00 AM (IST) Updated:Sun, 07 Apr 2019 12:00 AM (IST)
सूर्या सिंह को मिला ओलम्पियाड का सम्मान
सूर्या सिंह को मिला ओलम्पियाड का सम्मान

बाराबंकी : हरख ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय टिकरा मुर्तजा में तैनात शिक्षिका सूर्या सिंह को बेसिक शिक्षा निदेशक डॉ. सर्वेंद विक्रम बहादुर सिंह ने ओलम्पियाड सम्मान से नवाजा है। इस पर शिक्षकों ने उन्हें शाबासी दी।

लखनऊ के निशातगंज स्थित बेसिक शिक्षा निदेशालय के सभागार में आयोजित समारोह में यह सम्मान मिला। सूर्या सिंह ने सेंटर फॉर टीचर अक्रेडटैशन की ओर से बीते दिसंबर माह में हुए टीचिग प्रफेशनल्स ओलम्पियाड (टीपीओ) 2018 में अच्छी रैंक हासिल की थी। प्राथमिक शिक्षक संघ हरख ब्लॉक अध्यक्ष कुलदीप सिंह पटेल ब्लॉक सह समन्वयक प्रेमचंद्र वर्मा, एनपीआरसी हरिकिशन श्रीवास्तव सहित अन्य शिक्षकों ने शिक्षिका को शबासी दी। कहा मेहनत से सम्मान हासिल कर ब्लॉक का मान बढ़ाया है।

chat bot
आपका साथी