जनाती-बरातियों में चली लाठियां, हुआ पथराव

- दो लोगों को आई मामूली चोटें हुआ उपचार संवादसूत्र निदूरा (बाराबंकी) वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान खाने को लेकर बराती और जनाती में भिड़त हो गई। दोनों तरफ से चले लाठी-डंडों में दो लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 May 2019 11:30 PM (IST) Updated:Wed, 08 May 2019 11:30 PM (IST)
जनाती-बरातियों में चली लाठियां, हुआ पथराव
जनाती-बरातियों में चली लाठियां, हुआ पथराव

निदूरा (बाराबंकी) : वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान खाने को लेकर बराती और जनाती में भिड़त हो गई। दोनों तरफ से चले लाठी-डंडों में दो लोग घायल हो गए। करीब एक घंटे तक चले हंगामे के बाद पहुंची पुलिस ने मध्यस्ता कर मामला शांत कराया।

घुंघटेर थाना क्षेत्र के ग्राम बजगहनी निवासी रमेश गौतम की पुत्री की बारात मंगलवार को कुर्सी थाना क्षेत्र के ग्राम उमरा गांव से आयी थी। देर रात खाना खाने के दौरान बराती पक्ष और जनाती पक्ष के एक युवक के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष से एकत्र हुए लोगों के बीच मारपीट शुरू हो गई। लोगों ने मध्यस्ता कर एक बार मामला शांत किया, लेकिन कुछ देर बाद फिर दोनों पक्ष एक दूसरे से भिड़ गए। दोनों पक्षों से लाठियां चली और पथराव हुआ। हमलावरों ने शादी वाले घर में भी पथराव कर दिया। जिससे वहां भी भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई। मामला बढ़ता देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस एक घंटे बाद पहुंची और दोनों पक्षों को समझा बुझा कर शांत कराया। घुंघटेर थानाध्यक्ष मदनपाल ने बताया कि खाने के समय विवाद हुआ था। दोनों पक्षों को समझाकर शांत करा दिया गया। मात्र दो लोगों को मामूली चोटें आए हैं। जिन्हें अस्पताल में इलाज के बाद वापस घर भेज दिया गया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी