योगी के कार्यकाल में ही बनेगा राम मंदिर : नृत्यगोपाल दास

रामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्षरामजन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Mar 2019 12:24 AM (IST) Updated:Wed, 20 Mar 2019 12:24 AM (IST)
योगी के कार्यकाल में ही बनेगा राम मंदिर : नृत्यगोपाल दास
योगी के कार्यकाल में ही बनेगा राम मंदिर : नृत्यगोपाल दास

बाराबंकी : राम जन्मभूमि न्याय के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास ने मंगलवार को यहां अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के मुद्दे को लोक सभा चुनाव से अलग बताया। उन्होंने कहा कि चुनाव से मंदिर निर्माण का कोई लेना-देना नहीं है लेकिन पूरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में गर्भग्रह में ही श्रीराम मंदिर का निर्माण होगा।

न्यास अध्यक्ष बहुता धाम आश्रम में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने से पहले हैदरगढ़ कस्बे में व्यापारी रामकुमार अग्रवाल के प्रतिष्ठान पर रुके। यहां उनका भव्य स्वागत किया गया। उन्होंने पत्रकारों को बताया कि बताया कि मंदिर निर्माण को लेकर दिल्ली व प्रयागराज कुंभ में धर्माचार्यों की बैठकें हो चुकी हैं। उचित समय पर मंदिर का निर्माण शुरू होगा। महंत ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का बातचीत के जरिए समस्या का हल निकाले जाने संबंधी निर्णय का सम्मान करते हुए उन्होंने भरोसा जताया कि केंद्र व प्रदेश सरकार के सहयोग से मंदिर का निर्माण सौहार्द पूर्ण माहौल में होगा। इससे करोड़ों हिदुओं की भावनाएं जुड़ी हैं। चुनाव में वोट हासिल करने के नजरिये से इसे नहीं देखा जाना चाहिए। हम राम भक्त हैं। राम के प्रति पूरी आस्था है। कोई भी आस्था से खिलवाड़ नहीं कर सकता।

हम भी चौकीदार : प्रधानमंत्री के नरेंद्र मोदी का स्वयं को चौकीदार घोषित करने के बाद भाजपाइयों की ओर से चौकीदार बनने की होड़ के बारे में नृत्य गोपाल दास ने कहा कि मैं भी चौकी पर बैठा हूं। इसलिए मैं भी चौकीदार हूं। इस मौके पर उनका आशीर्वाद लेने वालों में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज्य सभा सदस्य डॉ. पीएल पुनिया, राज कुमार अग्रवाल, रविद्र अग्रवाल, राजेंद्र कुमार, गणेश, राजू अग्रवाल, शिव कुमार चतुर्वेदी, राजेंद्र प्रसाद साहू, ननकऊ साहू, एसपी सिंह, ओम प्रकाश अवस्थी, ओम प्रकाश मिश्रा, अनंत मिश्र राम, दुर्गाशरण गुप्त आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी