दंपती को लहूलुहान कर घर में लाखों की लूटपाट

नईसड़क (बाराबंकी) : बदमाशों ने किसान के घर धावा बोल दिया। बदमाशों ने सो रहे दंपती क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Aug 2018 12:34 AM (IST) Updated:Sat, 18 Aug 2018 12:34 AM (IST)
दंपती को लहूलुहान कर घर में लाखों की लूटपाट
दंपती को लहूलुहान कर घर में लाखों की लूटपाट

नईसड़क (बाराबंकी) : बदमाशों ने किसान के घर धावा बोल दिया। बदमाशों ने सो रहे दंपती को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। घर से नकदी सहित लाखों के जेवरात की लूटपाट की। परिवारीजन के अनुसार चार से पांच बदमाश थे। इस वारदात के बाद से गांव में दहशत फैली हुई है। अब इस मामले को दबाने में पुलिस लगी हुई है।

असंदरा थाना क्षेत्र के ग्राम पूरे परवानी मजरे भठिया निवासी चंद्रदत्त गुरुवार की रात परिवार के साथ अपने घर के बाहर सो रहा था। इसी बीच बदमाशों ने उसके दरवाजे का ताला तोड़ दिया और अंदर दाखिल हो गए। घर से 52 हजार की नकदी व सोने चांदी के कीमती जेवरात समेट चुके थे। आहट में चंद्रदत्त की पत्नी गौरा देवी जाग गई। महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इन बदमाशों ने महिला का मुंह बंद कर उसकी पिटाई कर दी, बचाने आए पति को भी लहूलुहान कर दिया। मारने-पीटने के बाद बदमाशों ने लूट की और चल गए।

बदमाश से भिड़ गई महिला : गौरा देवी ने जब देखा कि उसके घर लूटपाट हो रही है तो बदमाशों से निहत्थे ही भिड़ गई। एक बदमाश को पकड़ लिया, काफी देर तक बदमाश को छोड़ा ही नहीं। बदमाशों ने अपने साथी को छुड़ाने के लिए पति पर तमंचा तानकर अपने साथी का छुड़ाया और बाद में दोनों को जमकर मारा पीटा। पति और पत्नी को जब गंभीर कर दिया, तब जाकर बदमाशों की लूटपाट आसान हुई।

पुलिस तब कार्रवाई करेगी, जब मिलेगी तहरीर : रात करीब एक बजे हुई लूटपाट की वारदात के बाद पूरा गांव जग गया और काफी शोर भी हुआ। लोगों ने आसपास भी तलाशा लेकिन कोई नहीं मिला। पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस मौके पर नहीं आई। थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार वर्मा का कहना है कि उन्हें अभी तक इस घटना की कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद ही जांच पड़ताल शुरू होगी।

chat bot
आपका साथी