अवैध संबंधों में ही हुई थी हत्या, शव की शिनाख्त

संवादसूत्र बाराबंकी सेवानिवृत्त दारोगा के फार्म हाउस में हत्या कर फेंके गए शव की शिनाख्त हत्या का कारण व हत्यारोपित तीनों का पुलिस ने पता लगा लिया है। मृतक मूल रूप से रायबरेली जिले का रहने वाला था लेकिन वह करीब डेढ़ साल से उसी गांव में अपने एक करीबी रिश्तेदार के यहां रह रहा था। उसी रिश्तेदार की पत्नी से अवैध संबंध उसकी हत्या का कारण बना। पुलिस आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Jun 2019 12:20 AM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2019 06:22 AM (IST)
अवैध संबंधों में ही हुई थी हत्या, शव की शिनाख्त
अवैध संबंधों में ही हुई थी हत्या, शव की शिनाख्त

बाराबंकी : सेवानिवृत्त दारोगा के फार्म हाउस में हत्या कर फेंके गए शव की शिनाख्त, हत्या का कारण व हत्यारोपित तीनों का पुलिस ने पता लगा लिया है। मृतक मूल रूप से रायबरेली जिले का रहने वाला था, लेकिन वह करीब डेढ़ साल से उसी गांव में अपने एक करीबी रिश्तेदार के यहां रह रहा था। हत्या की वजह रिश्तेदार की पत्नी से अवैध संबंध बताई जा रही है। पुलिस आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

लोनीकटरा थाना क्षेत्र के ग्राम बेड़रऊरा में सेवानिवृत्त दारोगा कन्हैया लाल मिश्र का गांव के बाहर स्थित फार्म हाउस में 26 जून एक युवक की नृशंस हत्या कर शव डाल दिया गया था। युवक के चेहरे को ईंट से कूचकर मौत के घाट उतारा गया था। 100 मीटर की दूरी पर एक खेत में हत्या के बाद शव को खींचकर यहां लाया गया था। तफ्तीश में जुटी पुलिस ने युवक की शिनाख्त कर ली है। मृतक मूल रूप से रायबरेली जिले के शिवगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दहिगावां निवासी परीदीन के पुत्र राममिलन के रूप में हुई है। मृतक के भाई की पत्नी ने बताया कि उनके जेठ करीब डेढ़ साल से लोनीकटरा थाना क्षेत्र के ग्राम बेड़रऊरा निवासी रिश्तेदार के यहां रह रहे थे। उनकी पत्नी की मृत्यु हो चुकी थी और उनकी पुत्री उनके साथ जयपुर में रहती थी।

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बताया कि राममिलन जिनके घर में रहता था उनकी पत्नी से अवैध संबंध थे। जिसके चलते पति-पत्नी ने मिलकर राममिलन की हत्या की थी। पत्नी को हिरासत में ले लिया गया है और जल्द ही पुलिस दोनों आरोपितों को जेल भेज देगी।

chat bot
आपका साथी