हर्ष फायरिग करने वाले व्यक्ति को भेजा जेल

तिलक समारोह में अवैध तमंचे से फायरिग के मामले में मंगलवार को पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस का दावा है कि फायरिग करने वाला व्यक्ति तमंचा लेकर समारोह में शामिल होने के लिए आया था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 12:16 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 12:16 AM (IST)
हर्ष फायरिग करने वाले व्यक्ति को भेजा जेल
हर्ष फायरिग करने वाले व्यक्ति को भेजा जेल

बाराबंकी : तिलक समारोह में अवैध तमंचे से फायरिग के मामले में मंगलवार को पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस का दावा है कि फायरिग करने वाला व्यक्ति तमंचा लेकर समारोह में शामिल होने के लिए आया था।

सेमराय के होमगार्ड रविद्र सिंह के बेटे सुधाकर सिंह का सोमवार को तिलक समारोह था। रात करीब आठ बजे तिलक समारोह में डांस के दौरान तिलक में शामिल होने आए करनैलगंज के सुधाकर के रिश्तेदार राजकुमार सिंह ने अवैध तमंचे से हर्ष फायरिग कर दी। फायरिग के दौरान छर्रे लगने से 15 वर्षीय कृष्णा सिंह व दस वर्षीय चचेरी बहन मुस्कान घायल हुए थे। लखनऊ के ट्रामा सेंटर में मुस्कान का इलाज चल रहा है। हर्ष फायरिग करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने 315 बोर के अवैध तमंचे व जिदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मंगलवार को केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। निरीक्षक रामचंद्र सरोज ने बताया कि हर्ष फायरिग करने वाला आरोपित तमंचा साथ लेकर तिलक समारोह में शामिल होने के लिए आया था।

-------------

श्रमिक का पेड़ से लटकता मिला शव

बाराबंकी : बड्डूपुर थाना के भगौली चौकी स्थित एक टाइल्स फैक्ट्री पर मजदूरी करने वाले युवक का शव बबूल के पेड़ से लटकता मिला। पुलिस जांच में लग गई है। देवा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गौरिया के सूरज रावत बड्डूपूर थाना क्षेत्र के भगौली स्थित एक टाइल्स फैक्ट्री में मजदूरी करता था। युवक वहीं फैक्ट्री में ही अन्य मजदूरों के साथ रहता था। सोमवार रात युवक ने अन्य मजदूर साथियों के साथ भोजन किया। रात करीब 11 बजे वह अपने बिस्तर पर सोने चला गया। सुबह जब अन्य साथी उठे तो सूरज को बिस्तर पर न पाकर उसे तलाशने निकले। जहां फैक्ट्री से कुछ ही दूरी पर स्थित भगौली के रामचंद्र के खेत में लगे बबूल के पेड़ से युवक का शव लटकता मिला। साथियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बड्डूपुर थाना प्रभारी निरीक्षक गजेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी