युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

- पुलिस ने दो पर दर्ज किया मुकदमा - रातभर गन्ने की खेत में पड़ी रही युवती, सुबह ग्रामीणों

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 May 2018 10:00 PM (IST) Updated:Sun, 20 May 2018 10:00 PM (IST)
युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म
युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

- पुलिस ने दो पर दर्ज किया मुकदमा

- रातभर गन्ने की खेत में पड़ी रही युवती, सुबह ग्रामीणों को मिली

संवादसूत्र, ¨नदूरा (बाराबंकी) : शौच के लिए निकली युवती को बाइक सवार युवकों ने अगवा कर गन्ने के खेत में दुष्कर्म किया। सामुहिक दुष्कर्म के बाद युवती बेहोश हो गई और रातभर गन्ने के खेत में पड़ी रही। सुबह ग्रामीणों ने युवती को पड़े देखा तो परिवारीजन को सूचना दी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने सामुहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर युवती के बयान दर्ज किए है।

बड्डूपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 18 वर्षीय युवती शनिवार रात खेत में शौच के लिए निकली थी। इसी थाना क्षेत्र के निवासी बाइक सवार दो युवकों ने युवती को अगवा कर गांव के बाहर गन्ने के खेत में ले गए। जहां पर उसके साथ युवकों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। रविवार सुबह शौच के लिए निकले ग्रामीणों खेत में युवती को देख मामले की जानकारी परिवारीजन को दी। जानकारी पर पहुंचे परिवारीजन को युवती ने घटना बताई। पिता ने बड्डूपुर थाने में युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। बड्डूपुर एसएचओ बीपी यादव ने बताया कि पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर युवती का चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है।

शौचालय होता तो बच जाती इज्जत : खुले में शौच मुक्त बनाने के लिए सरकार प्रयासरत है। बड्डूपुर में एक युवती के घर शौचालय बना होता तो उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म न होता। युवती शौच के लिए घर से बाहर गई थी, जिसका फायदा युवकों ने उठाया। यह कोई नई घटना नहीं है, शौचालय न होने से हर रोज महिलाओं पर अश्लील हरकतें और छेड़छाड़ की वारदातें सामने आती हैं। जिले में सबसे अधिक दुष्कर्म खुल में शौच जाने के बाद होता है। इन वारदातों के बाद भी लोग समझाने के लिए तैयार नहीं, जब पंचायती राज विभाग घर-घर पहुंचकर अनुदान पर शौचालय बनवा रहा है।

chat bot
आपका साथी