गबन की पुष्टि, नहीं हो रही कार्रवाई

बाराबंकी पूरेडलई ब्लाक के ग्राम पंचायत कोठरी गौरिया में गबन की पुष्टि होने के बाद भी कार्रवाई नहीं हो रही है। सुलह करने के दबाव डालने से पीड़ित बयानकर्ता बीस दिनों से डर के कारण से घर से कहीं चला गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 11:36 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 11:36 PM (IST)
गबन की पुष्टि, नहीं हो रही कार्रवाई
गबन की पुष्टि, नहीं हो रही कार्रवाई

बाराबंकी: पूरेडलई ब्लाक के ग्राम पंचायत, कोठरी गौरिया में गबन की पुष्टि होने के बाद भी कार्रवाई नहीं हो रही है। सुलह करने के दबाव डालने से पीड़ित बयानकर्ता बीस दिनों से डर के कारण से घर से कहीं चला गया।

पूरेडलई ब्लाक के ग्राम पंचायत कोठरी गौरिया निवासी विनय शुक्ला ने गांव में कागज पर ही कराए गए मनरेगा के कार्यों की शिकायत डीएम से की थी। जिसकी जांच दो अक्टूबर को डीडीओ ने की थी। जांच के दौरान किसान रामशरण ने बताया था कि खेत का समतलीकरण न कर उसका भुगतान भी करा लिया गया। जांच में गबन की पुष्टि होने के बाद डीडीओ ने किसान का बयान दर्ज कराया था। बीस दिन बीत जाने के बाद भी इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। बयान देने वाले किसान रामशरण के परिवार को अब धमकी दी जा रही है। जिसके चलते रामशरण अपना घर छोड़ कर कहीं अलग रह रहा है। डीडीओ केके सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर रिपोर्ट संबंधित अधिकारी को भेज दी है।

chat bot
आपका साथी