24 दिन बाद कब्र से निकाला गया किशोर का शव

बाराबंकी मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के सूरतगंज कस्बा निवासी बबलू यादव का 13 वर्षीय पुत्र राजा 24 मई को तालाब में मिला था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Jun 2020 12:13 AM (IST) Updated:Fri, 19 Jun 2020 12:13 AM (IST)
24 दिन बाद कब्र से निकाला गया किशोर का शव
24 दिन बाद कब्र से निकाला गया किशोर का शव

बाराबंकी : मौत के 24 दिन बाद किशोर के शव को कब्र से निकालकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। यह कार्रवाई नायब तहसीलदार की उपस्थिति में पुलिस ने जिलाधिकारी की अनुमति के बाद की है। मृतक के पिता ने पुत्र की हत्या करने की आशंका जताई थी।

मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के सूरतगंज कस्बा निवासी बबलू यादव का 13 वर्षीय पुत्र राजा 24 मई को एंडौरा गांव की ओर गाय चराने गया था। देर शाम उसका शव कुंडवा तालाब में मिला था। बच्चों संग नहाते वक्त पानी में डूबने से मौत की जानकारी होने पर पिता बबलू ने शव का अंतिम संस्कार करते हुए दफना दिया था। एक जून को पिता ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि बाद में मिली जानकारी के अनुसार उसके पुत्र की हत्या की आशंका है। शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग करते हुए बबलू ने प्रार्थना पत्र दिया। जिसे एसओ मनोज शर्मा ने एसपी के माध्यम से जिलाधिकारी को भेजा। डीएम से मिली अनुमति के बाद गुरुवार को पुलिस ने शव को निकलवाकर पीएम को भेजा है। एसओ ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी