सिपाही, चिकित्सक सहित 68 मिले पॉजिटिव

कोरोना की जांच में रविवार को सिपाही व चिकित्सक सहित 68 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब तक जिले में 5716 केस पाए गए। 4637 स्वस्थ हुए। 1009 सक्रिय केस हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 10:33 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 10:33 PM (IST)
सिपाही, चिकित्सक सहित 68 मिले पॉजिटिव
सिपाही, चिकित्सक सहित 68 मिले पॉजिटिव

बाराबंकी : कोरोना की जांच में रविवार को सिपाही व चिकित्सक सहित 68 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब तक जिले में 5716 केस पाए गए। 4637 स्वस्थ हुए। 1009 सक्रिय केस हैं।

डायल 112 में तैनात सिपाही रैंडम जांच में व लाजपतनगर निवासी एक चिकित्सक भी पॉजिटिव पाए गए हैं। रविवार को हैदरगढ़ के पेचरुआ में पांच, हरख के शरीफाबाद में चार, शहर के लक्ष्मणपुरी कालोनी, श्रीराम कालोनी में तीन-तीन, बनीकोडर के सआदतगंज, शहर के अभयनगर, आवास विकास कालोनी, मनेरा, देवा के करखा, फतेहपुर के करखा, हैदरगढ़ के थानपुर, मसौली के नैनामऊ, सिद्धौर के ख्वाजापुर में दो-दो, सीएचसी बनीकोडर कैंपस, शहर के अशोकनगर, जहांगीराबाद, कादिरपुर जहांगीराबाद, कुरौली, ओबरी, नेहरूनगर, प्रीतविहार कालोनी, सरस्वती विहार, दरियाबाद, नालापार दक्षिणी, हैदरगढ़, गोपीसराय, निदूरा के अमरसंडा, रामनगर के विसेन मोहसंड, भेरिया, सिद्धौर के हिम्मतपुर, सूरतगंज सीएचसी व त्रिवेदीगंज सीएचसी में एक-एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

एक ही मिला था पॉजिटिव: रिलायंस इंडस्ट्रीज में शनिवार को एक ही व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला था।

तहसील 24 घंटे के लिए बंद

सिरौलीगौसपुर: तहसील सिरौलीगौसपुर में तैनात एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। एसडीएम प्रतिपाल सिंह चौहान ने बताया कि तहसील सोमवार को बंद रहेगी। सैनिटाइजेशन कराया जाएगा। मंगलवार को तहसील खुलेगी। परिषदीय स्कूलों में लागू हो रोस्टर

प्राथमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों की बैठक रविवार को आवास विकास में हुई। कोरोना से दो शिक्षिकाओं के निधन पर शोक जताया गया। संगठन जिलाध्यक्ष पवन कुमार वर्मा ने कहा कि परिषदीय विद्यालयों में रोस्टर के अनुरूप ही शिक्षक, शिक्षिकाओं को बुलाया जाए। कोरोना से हरख ब्लॉक में तैनात प्रधानाध्यापक कमला मिश्रा व शिक्षिका मीनाक्षी श्रीवास्तव की मौत हो चुकी है। ऐसे में शिक्षकों की जान के साथ खिलवाड़ न किया जाए। दो मिनट का मौन भी रखा गया। पवन वर्मा ने शिक्षकों के सेलेक्शन ग्रेड जल्द दिलाए जाने की मांग भी की। संगठन जिलामंत्री विजेंद्र सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मुमताज अहमद, अरुण कुमार, जयहिद वर्मा, जंग बहादुर वर्मा, पुष्पेंद्र वर्मा, सूरज यादव, अनुज कुमार, अशोक यादव, चंद्रेश कुमार, संतोष कुमार श्रीवास्तव, इंद्रजीत सिंह, धीरेंद्र प्रताप सिंह, शैलेश चौबे, अबू मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी