बाराबंकी शराब कांड: मिलावटी शराब का वांछित मुठभेड़ में गिरफ्तार

रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम रानीगंज में मिलावटी शराब से 17 लोगों की मौत। पुलिस की गोली लगने से घायल पप्पू को लखनऊ रेफर किया गया है।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Wed, 29 May 2019 08:53 AM (IST) Updated:Wed, 29 May 2019 08:53 AM (IST)
बाराबंकी शराब कांड: मिलावटी शराब का वांछित मुठभेड़ में गिरफ्तार
बाराबंकी शराब कांड: मिलावटी शराब का वांछित मुठभेड़ में गिरफ्तार

बाराबंकी, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में मिलावटी शराब से 17 लोगों की मौत के मामले में वांछित सर्विसमैन पप्पू जयसवाल को पुलिस ने बुधवार भोर मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है।  पुलिस की गोली लगने से घायल पप्पू को लखनऊ रेफर किया गया है।

यह शराब कांड अलग-अलग गांव के ग्रामीणों ने रामनगर क्षेत्र के एक सरकारी देशी शराब की दुकान से खरीद कर पी थी। इस मामले में दर्ज मुकदमे में पप्पू जायसवाल भी नामजद थे। बुधवार की सुबह रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम अमराई भुंड में स्थित मोनू शर्मा उर्फ सरदार के फार्म हाउस में पुलिस को पप्पू के होने की सूचना मिली।

यह भी पढ़े: उप्र के बाराबंकी में जहरीली शराब पीने से 17 की मौत, 15 अफसर सस्पेंड; जांच के आदेश

सूचना पर नए थाना प्रभारी निरीक्षक रामनगर श्याम नारायण पांडे और प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर धर्मेंद्र सिंह रघुवंशी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो आरोपी ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया जवाबी फायर में पुलिस की गोली पप्पू के बाएं पैर में जा लगी। सुबह 6:20 पर पप्पू जायसवाल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बताया कि फरार अन्य आरोपित व इस मामले से जुड़े लोगों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़े: 

बाराबंकी जहरीली शराब कांड: जिले में धड़ल्ले से चल रहा अवैध शराब का कारोबार, प्रशासन मौन बाराबंकी जहरीली शराब कांड: मिलावटी शराब बेचने वालों पर हत्या का मुकदमा, लगेगा रासुका

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी