कुत्ते के हमले में बालक जख्मी

चित्र 05बीआरके-11 -ट्रामा सेंटर रेफर संवादसूत्र बाराबंकी घर के बाहर खेल रहे बच्चे पर एक कुत्ते ने हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल बच्चे को परिवारीजन ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां से उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया गया है। रामनगर थाना क्षेत्र के उटखरा निवासी रामस्वरूप का पांच वर्षीय पुत्र राजकमल घर के बाहर शुक्रवार की सुबह खेल रहा था। वहां पर उसके ऊपर एक आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया। चेहरे पर हमला कर दिया। कुत्ते के हमले में गंभीर रूप से घायल हुए राजकमल को उसके परिवारजन उसे निकट की सीएचसी ले गए। जहां से उसे जिला चिकित्सालय के लिए भेजा गया। यहां भी प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ के लिए रेफर किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Apr 2019 12:12 AM (IST) Updated:Sat, 06 Apr 2019 12:12 AM (IST)
कुत्ते के हमले में बालक जख्मी
कुत्ते के हमले में बालक जख्मी

बाराबंकी: घर के बाहर खेल रहे बच्चे पर एक कुत्ते ने हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल बच्चे को परिवारजन ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां से उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया गया है।

रामनगर थाना क्षेत्र के उटखरा निवासी रामस्वरूप का पांच वर्षीय पुत्र राजकमल घर के बाहर शुक्रवार की सुबह खेल रहा था। इसी दौरान उसके ऊपर एक आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया। चेहरे पर हमला कर दिया। कुत्ते के हमले में गंभीर रूप से घायल हुए राजकमल को उसके परिवारजन उसे निकट की सीएचसी ले गए। जहां से उसे जिला चिकित्सालय के लिए भेजा गया। यहां भी प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ के लिए रेफर किया है।

chat bot
आपका साथी