हादसों में किसान समेत दो की मौत, एक घायल

वासी 45 वर्षीय मूलचंद्र गुरुवार रात शहर से ट्रैक्टर लेकर मवई गांव की ओर जा रहा था। रास्ते में बाइपास पेट्रोल पंप के पास सामने से आए ट्रैक्टर की टक्कर लगने से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। दूसरे हादसे में इसी क्षेत्र के ग्राम बिसंडी खुर्द मथना खेड़ा निवासी ग्राम प्रधान 30 वर्षीय राकेशबाबू शहर से कुएं की रिपेरिग का सामान लेकर बाइक पर घर जा रहा था। रास्ते में सामने से आ रही एक अन्य बाइक से भिड़ंत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Jun 2019 05:58 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2019 06:22 AM (IST)
हादसों में किसान समेत दो की मौत, एक घायल
हादसों में किसान समेत दो की मौत, एक घायल

जागरण संवाददाता, बांदा : अनियंत्रित होकर मोटर साइकिल मिट्टी के ढेर पर चढ़कर पलट गई। इसमें मोटर साइकिल सवार किसान की मौत हो गई। जबकि उसका पुत्र मामूली रूप से घायल हो गया। एक अन्य जगह छत से नीचे गिरकर इंजीनियरिग छात्र ने दम तोड़ दिया।

मटौंध थाना क्षेत्र के ग्राम पटना निवासी 55 वर्षीय किसान यशवंत गुरुवार शाम पुत्र सौरभ के साथ शहर की बाजार आया था। देर शाम यहां से मोटर साइकिल से घर जाते समय मटौंध क्षेत्र के ग्वाइन नाले के पास सामने आए वाहनों की तेज रोशनी मोटर साइकिल के चालक की आंखों में पड़ी। इससे चालक मोटर साइकिल से नियंत्रण खोते हुए सड़क किनारे पड़े मिट्टी के ढेर पर चढ़कर पलट गया। इस हादसे में मोटर साइकिल सवार किसान गंभीर घायल हो गया जबकि उसके बेटे को मामूली चोटें आई। घर वालों ने किसान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें कानपुर रेफर कर दिया। कानपुर ले जाते समय रास्ते में किसान ने दम तोड़ दिया।

एक अन्य हादसे में महोबा जिले के ग्राम ग्योड़ी निवासी 22 वर्षीय छात्र दुर्गेश की छत से नीचे आंगन में गिरकर मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि वह चार वर्ष से यहां शहर के मोहल्ला कालूकुआं में किराये के मकान में रहकर पढ़ाई कर रहा था। वर्तमान समय में वह आइटीआइ में इलेक्ट्रानिक ट्रेड की पढ़ाई कर रहा था। साथ में पुलिस व रेलवे की सर्विस पाने की तैयारी भी कर रहा था। जनवरी माह में उसने पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा दी थी। रात में छत पर सो रहा था। नींद से उठने पर नीचे आंगन में गिर गया है।

-----------------------

ट्रक-ट्रैक्टर भिड़े, प्रधान समेत दो घायल

बांदा : कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला परशुराम तालाब निवासी 45 वर्षीय मूलचंद्र गुरुवार रात शहर से ट्रैक्टर लेकर मवई गांव की ओर जा रहा था। रास्ते में बाइपास पेट्रोल पंप के पास सामने से आए ट्रैक्टर की टक्कर लगने से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। दूसरे हादसे में इसी क्षेत्र के ग्राम बिसंडी खुर्द मथना खेड़ा निवासी ग्राम प्रधान 30 वर्षीय राकेशबाबू शहर से कुएं सफाई कराने के लिए सामान लेकर मोटर साइकिल से घर आ रहा था। रास्ते में सामने से आ रही एक अन्य बाइक से भिड़ंत हो गई।

chat bot
आपका साथी