बांदा में रोडवेज बस और ऑटो टक्कर मामला : पिता की चिता के पास बच्ची को किया दफन

संवाद सहयोगी पैलानी पपरेंदा गांव में पिता व बेटी के एक साथ शव देख हर आंख नम हो गई। हा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 11:09 PM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 11:09 PM (IST)
बांदा में रोडवेज बस और ऑटो टक्कर मामला : पिता की चिता के पास बच्ची को किया दफन
बांदा में रोडवेज बस और ऑटो टक्कर मामला : पिता की चिता के पास बच्ची को किया दफन

संवाद सहयोगी, पैलानी : पपरेंदा गांव में पिता व बेटी के एक साथ शव देख हर आंख नम हो गई। हादसे में दिवंगत पेट्रोल पंप कर्मी के बड़े भाई पुणे से पहुंचे, जिसके बाद तीसरे दिन दोनों का अंतिम संस्कार किया गया। पिता के बगल में ही बच्ची भी दफन हुई। दुख के माहौल में स्वजन के साथ ग्रामीणों के आंसू भी छलक पड़े। हर किसी के मुंह से आह निकली।

देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जमालपुर के पास गुरुवार की शाम रोडवेज बस की टक्कर से ऑटो सवार छह लोगों की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि पिता के साथ लौट रही तीन साल की मासूम ने रेफर होने के बाद कानपुर पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था। सभी पपरेंदा गांव के निवासी थे। पेट्रोल पंपकर्मी लाल बहादुर व बेटी शानवी के शवों का शनिवार को अंतिम संस्कार किया गया। जबकि पांच शवों का हादसे के दूसरे दिन शुक्रवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया था।

भाई की मौत के बाद बदहवास हालत में पहुंचे बड़े भाई

लालबहादुर के बड़े भाई फौजी रामबहादुर को पूना से आने में देर हो गई। वह बदहवास हालत में पहुंचे। शनिवार सुबह लालबहादुर व उसकी बच्ची के शव का उन्हीं के टंकी के पास गांव स्थित प्लाट में अंतिम संस्कार किया गया। लाल बहादुर के बेटा न होने से फौजी बड़े भाई रामबहादुर ने मुखाग्नि दी। पिता की चिता के पास ही बच्ची को जमीन में दफनाया गया। पिता-पुत्री के अंतिम संस्कार को देखकर स्वजन के अलावा रिश्तेदार व ग्रामीण भी रो पड़े।

-----------------------

----------------------

राजस्व कर्मियों की टीम भी पहुंची गांव

- हादसे को लेकर शनिवार को नायब तहसीलदार व कानूनगो-लेखपाल भी गांव में मौजूद रहे। स्वजन के राजस्व टीम ने बयान नोट किए हैं। उनकी आर्थिक स्थिति की जानकारी ली है।

-----------------------

chat bot
आपका साथी