मौरंग लदा ओवरलोड ट्रक पलटा, दो गायों की मौत

संवाद सूत्र, सिरसा कलार : प्रदेश सरकार ने बालू घाटों को बंद कर दिया है फिर भी बालू माि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 10:49 PM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 10:49 PM (IST)
मौरंग लदा ओवरलोड ट्रक पलटा, दो गायों की मौत
मौरंग लदा ओवरलोड ट्रक पलटा, दो गायों की मौत

संवाद सूत्र, सिरसा कलार : प्रदेश सरकार ने बालू घाटों को बंद कर दिया है फिर भी बालू माफिया मौरंग निकाल रहे हैं। बालू माफिया हर रोज ओवरलोड ट्रक निकाल रहे हैं। इनसे हादसे भी हो रहे हैं। गुरुवार को फिर एक ट्रक पलट गया। जिससे दो गायों की मौत हो गई।

जालौन-औरैया रोड पर जाम होने की वजह से बालू लदा ट्रक हदरुख तरसौर होते हुए सिरसा कलार आ रहा था। रास्ते में आवारा जानवरों का झुंड आ गया। तेज रफ्तार से जा रहे ट्रक पर चालक ने नियंत्रण खो दिया। जिससे ट्रक तरसौर के पास पलट गया और दो गायों की मौत हो गई। इसी दौरान वहां से निकल रहे ई-रिक्शा के चालक ने ई-रिक्शा को सड़क से नीचे खेत में उतार दिया जिससे उसकी जान बच सकी। ट्रक चालक पंकज पुत्र रन¨सह निवासी ग्राम बंगरा थाना माधौगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घायल चालक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुठौंद भिजवाया। मालूम हो कि मंगलवार को बाबई रोड पर डस्ट से भरा ट्रक पलट गया था। जिससे चार गायों की मौत हो गई थी।

-----------

कुठौंद में टूटा एक्सल, लगा जाम

संवाद सूत्र, कुठौंद : ओवरलोड वाहन जर्जर रोड के गड्ढे नहीं झेल पा रहे हैं। जिससे आए-दिन खराब होकर बीच सड़क पर खड़े हो जाते हैं। नतीजा, देखते ही देखते जाम लग जाता है और दर्जनों वाहन घंटों फंसे रहते हैं। गुरुवार को बिचौली के पास ओवरलोड ट्रक का एक्सल टूटने से वह सड़क पर ही खड़ा हो गया और जाम लग गया। जाम में दर्जनों सवारी वाहन भी फंस गए, जिसमें बैठे लोग धूप में बिलबिला गए।

chat bot
आपका साथी