कार का शीशा तोड़कर जेवर व नकदी भरा बैग चोरी

जागरण संवाददाता बांदा पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर कार शीशा तोड़कर जेवर-नकदी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 08:01 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:01 PM (IST)
कार का शीशा तोड़कर जेवर व नकदी भरा बैग चोरी
कार का शीशा तोड़कर जेवर व नकदी भरा बैग चोरी

जागरण संवाददाता, बांदा : पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर कार शीशा तोड़कर जेवर-नकदी से भरा बैग चोरी कर लिया। पीड़ित ने कोतवाली में मामले की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जहां खंगाल रही है। वहीं आसपास के लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला मर्दननाका निवासी अब्दुल अजीम मंगलवार शाम करीब तीन बजे अपनी पत्नी का रुटीन चेकअप कराने सिविल लाइंस चौकी के पास एक अस्पताल गया था। वहां अस्पताल के पास कार खड़ी करने के बाद जब वह पत्नी की जांच कराने चला गया। किसी ने कार का साइड शीशा पत्थर मारकर तोड़ दिया। इसके बाद पत्नी का जेवर व नकदी भरा बैग लेकर फरार हो गया। कुछ देरबाद जब वह अस्पताल से कार के पास गए तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। कांच का शीशा तोड़ने की बात आसपास के लोगों से पूछा लेकिन किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। इससे कोतवाली में घटना की सूचना दी। तहरीर देकर बताया कि

बैग में तीन हजार रुपये नकद, सोने का हार, चूड़ियां, अंगूठियां, झुमकी व पायल आदि लाखों रुपये के जेवर थे। कोतवाली निरीक्षक योगेंद्र प्रताप सिंह व चौकी प्रभारी ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। निरीक्षक ने बताया कि अभी मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। शीघ्र आरोपितों को पकड़कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

----------------------------------------------

पुलिस ने पूछताछ के लिए दो पकड़ा

बांदा : संदेह के आधार पर पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है। फुटेज में जो कद काठी होने की संभावना हो रही है। उसके आधार पर पुलिस लोगों से मामले की जानकारी करने का प्रयास कर रही है। इसमें पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को पकड़ा है।

--------------------------------------------

एमआर की गाड़ी से भी गए थे रुपये

बांदा : शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला रामलीला मैदान के पास से एक माह पहले एक दवा कंपनी के एजेंट की कार का भी इसी तरह शीशा तोड़ा गया था। चोर नकदी व सामान लेकर फरार हो गए थे। अभी तक पुलिस घटना का राजफाश नहीं कर सकी।

chat bot
आपका साथी