डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो गंभीर

बांदा, जागरण संवाददाता : देहात कोतवाली के गुरेह गांव के समीप गुरुवार देर रात बाइक और डंपर की भिड़ंत म

By Edited By: Publish:Sat, 03 Dec 2016 01:00 AM (IST) Updated:Sat, 03 Dec 2016 01:00 AM (IST)
डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो गंभीर

बांदा, जागरण संवाददाता : देहात कोतवाली के गुरेह गांव के समीप गुरुवार देर रात बाइक और डंपर की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना तब हुई जब बाइक सवार शहर में एक तिलकोत्सव से भाग लेकर घर लौट रहे थे।

जारी गांव निवासी शिवप्रसाद का पुत्र राजू (35), पुन्ना का पुत्र चुनबद्दी यादव (52) और संतोष का पुत्र संजय (24) शहर में एक परिचित के तिलकोत्सव में भाग लेने आए थे। रात करीब 10:30 बजे बाइक से तीनों गांव लौट रहे थे। जैसे ही गुरेह के समीप पहुंचे तभी सामने से आ रहे डंपर से भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद डंपर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। उधर ग्रामीणों ने जब हादसा देखा तो घटना की जानकारी पुलिस और एंबुलेंस को दी। एंबुलेंस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने राजू को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर परिजन और तिलकोत्सव में मौजूद लोग जिला अस्पताल पहुंच गए। जिला अस्पताल में भारी संख्या में देर रात लोग जमा हो गए। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। घरवालों ने बताया कि राजू खेती किसानी का काम करता था। घायलों ने बताया लौटते समय कोहरा गिरने लगा था। वहीं सामने से डंपर की लाइट पड़ने पर राजू समझ नहीं सका और टक्कर लग गई।

बुझ गया घर का चिराग

राजू अपने माता पिता की एकलौती संतान थी। राजू की मौत से मां पार्वती और पत्नी प्रभा का रो रोकर हाल बेहाल है। सात बीघा खेती में किसी प्रकार राजू अपने परिवार का भरण पोषण करता था। उसके तीन बेटियां प्रिया (14), रिया (10), सिया (7) हैं। जबकि आठ महीने का एक बेटा दीपक है। राजू की मौत से पूरा परिवार मातम में है। बेटे की मौत से मां पार्वती की बूढ़ी आंखे रो रोकर पथरा गईं।

कोहरे से बढ़ी दुर्घटनाएं

गुरुवार को मौसम का मिजाज सर्द और धुंध की दस्तक के साथ सड़क पर हादसे बढ़े हैं। पिछले दो दिनों में दो दर्जन से अधिक सड़क हादसे हुए हैं। गुरुवार की सुबह पचनेही मोड़ के समीप कोहरे की धुंध के कारण ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर पलट गया था। जबकि अनियंत्रित होकर ट्रक भी गड्ढे में जा गिरा। हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी। इसी प्रकार कई अन्य हादसे हुए।

chat bot
आपका साथी