पत्‍‌नी के मायके जाने पर पति ने पी डाई

बांदा, जागरण संवाददाता : होली के त्योहार के चलते पत्‍‌नी के मायके चले जाने से नाराज पति ने डाई पी ली

By Edited By: Publish:Sun, 01 Mar 2015 01:03 AM (IST) Updated:Sun, 01 Mar 2015 01:03 AM (IST)
पत्‍‌नी के मायके जाने पर पति ने पी डाई

बांदा, जागरण संवाददाता : होली के त्योहार के चलते पत्‍‌नी के मायके चले जाने से नाराज पति ने डाई पी ली। तकरीबन आधे घंटे बाद उसकी हालत बिगड़ जाने पर परिजनों को पता चला। घरवालों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

मामला देहात कोतवाली के लामा गांव का है। यहां रहने वाले योगेंद्र कुमार (23) पुत्र रामकिशुन की पत्‍‌नी आरती को लेने बिसंडा थाना क्षेत्र के बेलदान गांव निवासी भाई कैलाश और ससुर रामसनेही आए थे। घरवालों से बातचीत के बाद परिवारीजनों ने बहू आरती की तैयारी कर दी। पिता और भाई के साथ आरती अपने मायके के लिए घर से रवाना हो गई। पत्‍‌नी के मायके जाने से नाराज योगेंद्र ने बाल में लगाने वाली डाई पी ली। कुछ ही देर में उसकी हालत बिगड़ गई। उल्टियां होने पर परिवारीजनों को शक हुआ। घर वालों ने उसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

अन्य घटनाओं में बिसंडा थाना क्षेत्र के पारा बिहारी गांव निवासी सुशीला (35) पत्‍‌नी शिवलोचन ने शुक्रवार की रात अज्ञात कारणों के चलते बाल में लगाने वाली डाई गटक ली। कुछ ही देर में उसकी हालत बिगड़ जाने पर परिवारीजनों को जानकारी हो सकी। उसे स्वास्थ्य केंद्र बिसंडा में भर्ती कराया गया। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। इसी तरह बबेरू कोतवाली क्षेत्र के अकौना गांव निवासी नंदलाल के पुत्र कल्लू (15) ने शनिवार को सुबह कमरे के अंदर जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। परिजनों ने सीएचसी में उसे भर्ती कराया। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। स्वास्थ्य केंद्र में पिता नंदलाल ने बताया कि नए कपड़े बनवाने के लिए कल्लू रुपया मांग रहा था। डांट देने से नाराज होकर उसने जहरीला पदार्थ खा लिया।

chat bot
आपका साथी