रोडवेज कर्मियों की सम्मेलन में छाया रहा शोषण का मुद्दा

यूपी रोडवेज इम्पलाइज यूनियन के पदाधिकारियों के सम्मेलन में संविदा कर्मियों के शोषण का मुद्?दा छाया रहा। पदाधिकारियों ने एक सुर में चेतावनी दी कि यदि शोषण नहीं रुका तो आरपार की लड़ाई लड़ी जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Oct 2019 09:19 PM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 09:19 PM (IST)
रोडवेज कर्मियों की सम्मेलन में छाया रहा शोषण का मुद्दा
रोडवेज कर्मियों की सम्मेलन में छाया रहा शोषण का मुद्दा

बलरामपुर : यूपी रोडवेज इंपलाइज यूनियन के पदाधिकारियों के सम्मेलन में संविदा कर्मियों के शोषण का मुद्दा छाया रहा। पदाधिकारियों ने एक सुर में चेतावनी दी कि यदि शोषण नहीं रुका तो आरपार की लड़ाई लड़ी जाएगी।

रोडवेज बलरामपुर डिपो परिसर में आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रांतीय उपाध्यक्ष शिवम त्रिपाठी ने कहा कि सरकार परिवहन निगम का निजीकरण करने में जुटी हुई,इसलिए 25 वर्षों से कार्यरत संविदा कर्मियों को स्थाई नहीं किया गया। प्रांतीय उपाध्यक्ष विद्याधर मिश्र ने कहा कि सरकार प्राइवेट बसों को सरकारी बस अड्डों से चलवाना चाह रही है, यह एक साजिश है। बलरामपुर डिपो के संयुक्त मंत्री अतुल मिश्र ने कहा कि यदि सरकार इसी तरह निगम का निजीकरण करने की साजिशें रचती रही तो जोरदार आंदोलन किया जाएगा।इस दौरान प्रांतीय संयुक्त मंत्री प्रमोद श्रीवास्तव,क्षेत्रीय हसन असगरी सहित कई वक्ताओं ने संबोधित कर निजीकरण की कोशिशों के विरोध में हुंकार भरी। सभा का संचालन क्षेत्रीय मंत्री रवींद्र कुमार दूबे ने किया।

chat bot
आपका साथी