नहीं थम रहा आक्रोश, बदला लेने का फैला जोश

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में श्रद्धांजलि व प्रदर्शन का दौर जारी है। महराजगंज तराई बाजार में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों के बीच मदरसा छात्रों व आमजन ने बदला लेने की मांग की। विभिन्न शिक्षक संगठनों ने बैठक कर शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। स्कूलों में कैंडल जलाकर अमर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 10:00 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 10:00 PM (IST)
नहीं थम रहा आक्रोश, बदला लेने का फैला जोश
नहीं थम रहा आक्रोश, बदला लेने का फैला जोश

बलरामपुर :जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में श्रद्धांजलि व प्रदर्शन का दौर जारी है। महराजगंज तराई बाजार में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों के बीच मदरसा छात्रों व आमजन ने बदला लेने की मांग की। विभिन्न शिक्षक संगठनों ने बैठक कर शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। स्कूलों में कैंडल जलाकर अमर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन :

-महराजगंज तराई बाजार में जमियते उलमा ¨हद के बैनर तले जिलाध्यक्ष मौलाना जुबेर अहमद कासमी के नेतृत्व में मदरसा छात्रों व ¨हदू-मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जुलूस निकाला। हरिहरनगर चौक बाजार से बस स्टॉप तक निकले जुलूस में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए ¨हदुस्तान के सलामती की दुआ की गई। मौलाना फैयाज मिस्बाही, मौलाना शमीम, हाजी मोहम्मद रईस, मनोज, प्रदीप कुमार, संजय कुमार, ¨पटू व अजय कुमार शामिल रहे। शहीदों को दी श्रद्धांजलि :

-उप्र माध्यमिक शिक्षक संघ ने शोक सभा कर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। जिलाध्यक्ष भगवती प्रसाद शुक्ल, महामंत्री अशोक कुमार, राजेंद्र कृष्ण श्रीवास्तव, मोहिउद्दीन सिद्दीकी, मजहर सईद उस्मानी, राकेश प्रताप ¨सह, अविनाश मिश्र, अंजुम शकील, बीएन ¨सह व अनूप ¨सह ने शोक व्यक्त किया। उप्र जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष गुरबचन, महामंत्री नवीन कुमार ¨सह, मंडलीय कोषाध्यक्ष अरुण कुमार मिश्र, डॉ. राजीव त्रिपाठी, अजय मिश्र व उमेश चंद्र ने श्रद्धा-सुमन अर्पित किया। रामफल मेमोरियल इंटर कॉलेज बेलभरिया सहियापुर में प्राचार्या अर्चना शुक्ला के नेतृत्व में छात्राओं ने कैंडल जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

chat bot
आपका साथी