बकाया मांगने पर दूधिए की नृशंस हत्या

बलरामपुर : दूध का पैसा मांगने पर गुरूवार को एक युवक की धारदार हथियार से मारकर हत्य

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 11:03 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 11:03 PM (IST)
बकाया मांगने पर दूधिए की नृशंस हत्या
बकाया मांगने पर दूधिए की नृशंस हत्या

बलरामपुर :

दूध का पैसा मांगने पर गुरूवार को एक युवक की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई। हत्या कर आरोपित फरार हो गए। पुलिस दो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

तुलसीपुर थानान्तर्गत प्रेमनगर निवासी रामभवन यादव (40) दूध का कारोबार करता था। वह बुधवार शाम गदाखौवा गांव में बकाया 20 हजार रुपये मांगने गया था। बातचीत के दौरान ही दबंग उग्र हो गए। दबंगों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई विजय कुमार की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रभारी निरीक्षक एसके त्रिपाठी ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। दो लोगों को पूछताछ के लिए उठाया गया है। इनसेट :

पोस्टमार्टम के लिए भटकते रहे परिजन :-संयुक्त जिला चिकित्सालय में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए परिजन घंटों परेशान रहे, लेकिन जिम्मेदार अधिकारी संवेदनहीन बने रहे। मृतक के छोटे भाई विजय कुमार व साले रंगीले ने बताया कि पोस्टमार्टम हाउस के गेट पर ताला लगा था। अधिकारियों से कई बार शिकायत की गई, लेकिन कोई गेट खोलने नहीं आया। परिजन दोपहर करीब दो बजे तक शव को बाहर लेकर बैठे रहे।

chat bot
आपका साथी