मारपीट का मुकदमा दर्ज

र) तेंदुआ खास गांव में फोन पर रिस्तेदार से अनाप-शनाप बात करने को लेकर महिलाओं को दबंगों ने पीट दिया। पुलिस ने तीन सगे भाइयों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। मामला कोतवाली का है। तेंदुआ खास गांव निवासी युवकों ने गांव के बच्चाराम के रिश्ते के बहनोई को फोन करके अनाप-शनाप बातें किया। आरोप है कि फोन करने की बात करने पर युवकों ने बच्चाराम की बहनों को अपशब्द कहते हुए मारापीटा और जान से मारने की धमकी दिया। कोतवाल रामल

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Mar 2019 10:49 PM (IST) Updated:Sun, 24 Mar 2019 10:49 PM (IST)
मारपीट का मुकदमा दर्ज
मारपीट का मुकदमा दर्ज

अंबेडकरनगर : तेंदुआ खास गांव में मामूली कहासुनी में महिलाओं को दबंगों ने पीट दिया। पुलिस ने तीन सगे भाइयों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। मामला टांडा कोतवाली का है। गांव निवासी युवकों ने बच्चाराम के बहनोई को फोन करके अमर्यादित आचरण का आरोप लगाया। उधर फोन करने की शिकायत करने पर युवकों ने बच्चाराम की बहनों को अपशब्द कहते हुए मारापीटा और जान से मारने की धमकी दिया। कोतवाल रामलखन पटेल ने बताया कि गांव के रहने वाले सुनील, सूर्यजीत, बृजेंद्र पुत्रगण अक्षय लाल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

-------

-शांतिभंग में दोनों पक्षों का चालान-

संसू, मालीपुर (अंबेडकरनगर) : स्थानीय बाजार निवासी रमेश कुमार पुत्र राम सूरत का गांव निवासी जितेंद्र यादव पुत्र हरिप्रसाद, पिटू यादव पुत्र शिवशंकर, जयप्रकाश उर्फ मुन्ना पुत्र प्रवेश कुमार का होली के दिन किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। तत्समय लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करा दिया। शनिवार को रमेश किसी काम से चौराहे पर गया था। रास्ते में मौजूद जितेंद्र, पिटू व जयप्रकाश आदि ने रमेश को रोककर पिटाई कर दी। पुलिस ने दोनों पक्षों के चार लोगों का शांतिभंग में चालान किया है। थानाध्यक्ष राम निवास ने बताया दोनों पक्षों के समझौते के बाद शांतिभंग के तहत कार्रवाई की गई।

chat bot
आपका साथी