Balrampur News: वी-बाजार में बिक रहे मैट पर धार्मिक स्थल की फोटो, लोगों ने की नारेबाजी-पथराव; पुलिस ने किया लाठीचार्ज

उतरौला के श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौराहा के पास स्थित वी-बाजार में बिक रहे मैट पर धार्मिक स्थल की फोटो छपी होने से मुस्लिम समुदाय के लोग भड़क उठे। शुक्रवार रात करीब नौ बजे गुस्साए लोगों ने वी-बाजार पर पथराव करते हुए जमकर नारेबाजी की। वी-बाजार के कर्मियों की लोगों ने पिटाई कर दी। सैकड़ों की संख्या में जुटी भीड़ को देखकर पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए।

By Jagran NewsEdited By: Shivam Yadav Publish:Sat, 13 Apr 2024 12:18 AM (IST) Updated:Sat, 13 Apr 2024 12:18 AM (IST)
Balrampur News: वी-बाजार में बिक रहे मैट पर धार्मिक स्थल की फोटो, लोगों ने की नारेबाजी-पथराव; पुलिस ने किया लाठीचार्ज
Balrampur News: वी-बाजार में बिक रहे मैट पर धार्मिक स्थल की फोटो।

संवाद सूत्र, उतरौला (बलरामपुर)। उतरौला के श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौराहा के पास स्थित वी-बाजार में बिक रहे मैट पर धार्मिक स्थल की फोटो छपी होने से मुस्लिम समुदाय के लोग भड़क उठे। शुक्रवार रात करीब नौ बजे गुस्साए लोगों ने वी-बाजार पर पथराव करते हुए जमकर नारेबाजी की। 

वी-बाजार के कर्मियों की लोगों ने पिटाई कर दी। सैकड़ों की संख्या में जुटी भीड़ को देखकर पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। आक्रोशित भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को भी लाठीचार्ज करना पड़ा। पुलिस ने बाजार बंद करा दिया है। मौके पर कई थानों की पुलिस तैनात कर दी गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि स्थिति तनावपूर्ण किंतु नियंत्रण में है। दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। पता चला है कि पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

वहीं, एजाज मलिक, मोहम्मद मोहसिन खान, मोईन सिद्दीकी, नूरुल्लाह खां, बहलोल नियाजी ने उतरौला कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी