झाड़ियों की सफाई न होने से हो रहे हादसे

नपाप व विद्युत कर्मियों की लापरवाही से हो सकती है दुर्घटना कई लोग हो चुके चोटिल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 10:17 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 10:17 PM (IST)
झाड़ियों की सफाई न होने से हो रहे हादसे
झाड़ियों की सफाई न होने से हो रहे हादसे

बलरामपुर: नगर के बड़ा परेड ग्राउंड के समीप दीक्षित चौराहा पर ट्रांसफार्मर के चारों ओर उगी झाड़ियां हादसे का सबब बनी हुई हैं। नीलकोठी व ब्लाक कार्यालय की ओर से आने वाले वाहनों की भिड़ंत अक्सर चौराहे के मोड़ पर हो जाती है।

वहीं, ट्रांसफार्मर के पास उगी ऊंची झाड़ियों के चलते अचानक इस मोड़ से निकलने वाले वाहन दिखाई नहीं देते हैं जिससे दुर्घटना होने का खतरा रहता है। नगर पालिका प्रशासन और विद्युत विभाग के अधिकारी एक-दूसरे पर दोषारोपण कर अपनी जिम्मेदारियों से कन्नी काट रहे हैं। जिसका खामियाजा आमजन को भुगतना पड़ रहा है।

नीलकोठी निवासी सूरज लाल, अरुण कुमार गुप्त, रामकुमार, रोहित सिंह, सुभाष शुक्ल, बजरंगी, राहुल तिवारी ने बताया कि दीक्षित चौराहा पर ट्रांसफार्मर के पास लगी झाड़ियों की सफाई नहीं की जा रही है। आए दिन चौराहे के मोड़ पर ब्लाक कार्यालय की ओर आने वाले वाहनों से भिड़ंत हो जाती है। अब तक कई साइकिल व बाइक सवार टकराकर चोटिल हो चुके हैं। नगर पालिका व विद्युत विभाग के अफसरों से कई बार शिकायत की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। यदि जल्द ही झाड़ियों की सफाई न हुई तो किसी दिन बड़ा हादसा हो सकता है।

नगर पालिका के सफाई प्रभारी सुरेश गुप्त का कहना है कि सुबह छह से नौ बजे व दोपहर तीन से छह बजे तक सफाई कराई जाती है। यदि इस दौरान विद्युत विभाग शटडाउन देकर आपूर्ति बंद कर दे तो सफाई कराई जा सकती है। उधर अधिशासी अभियंता विद्युत बालकृष्ण का कहना है नगर पालिका ने अब तक शटडाउन नहीं मांगा है।

chat bot
आपका साथी