दिल्ली से कमाकर लौट रहा युवक जहरखुरानी का शिकार

दिल्ली से कमाकर लौट रहा युवक हुआ जहरखुरानी का शिकारदिल्ली से कमाकर लौट रहा युवक हुआ जहरखुरानी का शिकारदिल्ली से कमाकर लौट रहा युवक हुआ जहरखुरानी का शिकारदिल्ली से कमाकर लौट रहा युवक हुआ जहरखुरानी का शिकारदिल्ली से कमाकर लौट रहा युवक हुआ जहरखुरानी का शिकारदिल्ली से कमाकर लौट रहा युवक हुआ जहरखुरानी का शिकार

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Jul 2019 06:19 PM (IST) Updated:Thu, 18 Jul 2019 06:19 PM (IST)
दिल्ली से कमाकर लौट रहा युवक जहरखुरानी का शिकार
दिल्ली से कमाकर लौट रहा युवक जहरखुरानी का शिकार

जासं, बैरिया (बलिया) : दिल्ली से कमाकर लौट रहे भगवान टोला (सिताब दियारा) निवासी विनायक बुधवार को जन साधारण एक्सप्रेस में जहरखुरानी का शिकार हो गए। इसे बगल के सीट पर बैठे युवक ने जेब से निकाल कर रुमाल झाड़ा और उसके बाद विनायक बेहोश हो गया। उसने जेब में रखे सात हजार रुपये, एटीएम कार्य व मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया। बेहोशी की हालत में किसी ने विनायक को बलिया रेलवे स्टेशन पर उतार दिया। होश में आने के बाद वह किसी तरह अपने गांव पहुंचा। वहां उसकी हालत फिर बिगड़ गई। उसने परिवार वालों को सारी घटना बताई। उसका इलाज सोनबरसा अस्पताल में चल रहा है।

विनायक के परिवार के लोगों ने बताया कि वह दिल्ली की एक एक्सपोर्ट कंपनी में काम करता है। वहां से 15 दिन की छुट्टी लेकर घर को चला था कि गाजियाबाद व कानपुर के बीच वह जहरखुरानी का शिकार हो गया। परिजनों के अनुसार गाजियाबाद तक उसके मोबाइल पर बात हुई थी, उसके बाद उससे बात नहीं हो पाई। उसका मोबाइल फोन स्विचऑफ हो गया।

chat bot
आपका साथी