हादसों में दो युवकों की गई जान

कार बाइक की टक्कर में युवक की मौत बलिया। फेफना थाना क्षेत्र के अलावल पुर गांव के समीप शनिवार की सुबह असंतुलित कार की टक्कर से बाइक एवं साईकिल सवार को टक्कर मार दिया जिसमें बाइक सवार सोनू वर्मा (24 ) व साईकिल सवार सिटू यादव (1

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 09:09 PM (IST) Updated:Sat, 20 Apr 2019 09:09 PM (IST)
हादसों में दो युवकों की गई जान
हादसों में दो युवकों की गई जान

जागरण संवाददाता, बलिया : शनिवार की देर शाम दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत हो गई। पहली घटना पूर इलाके के खेजुरी थाना क्षेत्र के स्थानीय चट्टी पर गौरनिया मोड़ के पास हुई, जहां खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से टकराने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

थाना क्षेत्र के हथौज निवासी धर्मेंद्र शर्मा (30 वर्ष) पुत्र रामप्रवेश शर्मा बाइक से बलिया की तरफ से घर जा रहे थे। गौरनिया मोड़ पर पहले से एक ट्रैक्टर ट्रॉली खड़ा था। अंधेरा होने के कारण धर्मेंद्र की उस पर नजर नहीं पड़ी और पीछे से उसने जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर की आवाज सुन मौके पर पहुंचे लोगों ने उसको उठाकर चिकित्सक के पास ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

एक अन्य घटना फेफना थाना क्षेत्र के अलावल पुर गांव के समीप हुई, जहां असंतुलित कार की टक्कर से बाइक एवं साइकिल सवार दो युवक घायल हो गए। बाइक सवार सोनू वर्मा (24 वर्ष) व साइकिल सवार सिटू यादव (18 वर्ष) निवासी रजवाड़ा सुखपुरा गंभीर रुप से घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने सोनू की हालत गंभीर देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी