युवती से छेड़खानी के आरोप में दो पर मुकदमा

स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती से छेड़खानी करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Feb 2020 04:20 PM (IST) Updated:Sun, 23 Feb 2020 04:20 PM (IST)
युवती से छेड़खानी के आरोप में दो पर मुकदमा
युवती से छेड़खानी के आरोप में दो पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, बैरिया (बलिया): थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती से छेड़खानी करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। पीड़िता की भाभी ने शिकायती पत्र देकर गांव के कुछ दबंगों पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। साथ ही घर से उठाने व दुष्कर्म की धमकी देने की बात भी कही गई है। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने पीड़िता का डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद उदई छपरा निवासी साहू यादव व दीपचंद्र के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कर लिया है।

इसके पूर्व पीड़िता के परिजनों द्वारा चार लोगों को नामजद किया गया था। बाद में उक्त तहरीर को वापस लेकर दो लोगों के खिलाफ ही मामला दर्ज कराया। इस बात को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। लोगों का कहना है कि तहरीर से बाहर किए गए दोनों लोग काफी प्रभावशाली हैं। शायद इसी लिए उनका नाम तहरीर से निकाल दिया गया है। इसी क्रम में क्षेत्र के एक गांव में होम गार्ड जवान पर एक युवती के साथ छींटाकशी करने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जमकर धुनाई कर दी। बाद में लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करा दिया।

chat bot
आपका साथी