सड़क हादसों में फल विक्रता समेत दो की मौत, एक गंभीर

जागरण संवाददाता बलिया शनिवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में फल विक्रेता सहित दो लोगों क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Sep 2020 05:57 PM (IST) Updated:Sun, 13 Sep 2020 05:01 AM (IST)
सड़क हादसों में फल विक्रता समेत दो की मौत, एक गंभीर
सड़क हादसों में फल विक्रता समेत दो की मौत, एक गंभीर

जागरण संवाददाता, बलिया : शनिवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में फल विक्रेता सहित दो लोगों की मौत हो गई। इस हादसे के बाद कोतवाली में काफी संख्या में फल व्यवसायी पहुंच गए। व्यापारियों ने कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने किसी तरह से समझा बुझाकर मामले को शांत कराया।

शहर के ही काजीपुरा निवासी अशरफ उर्फ गोल्डेन (35) अपने मोहल्ले के खुर्शीद (35) के साथ फलों की खरीददारी के लिए बाइक से तिखमपुर स्थित मंडी जा रहे थे। गाड़ी को खुर्शीद चला रहा था। इसी बीच कोतवाली गेट के करीब सड़क खराब होने के कारण सामने से ट्रैक्टर की चपेट में बाइक आ गई। इससे दोनों वहीं गिर पड़े। इस दौरान अशरफ की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहा खुर्शीद गंभीर रूप से घायल हो गया।यह देख आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। घायल को तत्काल सदर अस्पताल पहुंचाया गया। इसकी खबर लगते ही काफी संख्या में व्यापारी सदर कोतवाली पहुंच गए। इसके बाद कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे। सदर कोतवाल विपिन सिंह ने कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद व्यापारियों का गुस्सा शांत हुआ। इस मौके पर व्यापारी नेता राहुल गुप्ता, सागर सिंह राहुल, विकास पांडेय लाला आदि मौजूद थे।

दूसरी घटना फेफना-रसड़ा मुख्य मार्ग पर रामगढ़ गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एकौनी निवासी राजप्रित (45) की मौत हो गई। वह सड़क किनारे से जा रहे थे। इसी बीच तेज गति की रफ्तार के वाहन चपेट में आ गए। गंभीर हालत में उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने जांच के मृत घोषित कर दिया। फेफना थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी