डीसीएम की चपेट में आने से ट्रक चालक की मौत

जागरण संवाददाता बकुल्हा (बलिया) एनएच-31 बैरिया मांझी मार्ग पर यादव नगर गांव के समीप शनिवार की देर रात डीसीएम की चपेट में आने से ट्रक चालक गिरीश नारायण सिंह (35) निवासी विशुनपुरा जनपद देवरिया की मौत हो गई। घटना के बाद डीसीएम चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल हो गया। पुलिस ने मृत ट्रक चालक के शव के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही उसके परिवार वालों को सूचना दे दी है। ट्रक चालक गाड़ी सड़क किनारे खड़ाकर टहल रहा था। इसी बीच बैरिया की ओर जा रही तेज गति की डीसीएम ने ट्रक चालक को रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंचे चांददीयर पुलिस चौकी के इंचार्ज मायापति पांडेय ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Mar 2019 06:40 PM (IST) Updated:Sun, 03 Mar 2019 06:40 PM (IST)
डीसीएम की चपेट में आने से ट्रक चालक की मौत
डीसीएम की चपेट में आने से ट्रक चालक की मौत

जागरण संवाददाता, बकुल्हा (बलिया): राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच-31 बैरिया मांझी मार्ग पर यादव नगर गांव के समीप शनिवार की देर रात डीसीएम की चपेट में आने से ट्रक चालक गिरीश नारायण सिंह (35) की मौत हो गई। वह विशुनपुरा जनपद देवरिया के निवासी थे। घटना के बाद डीसीएम चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल हो गया। पुलिस ने मृत ट्रक चालक के शव के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने उसके परिवार वालों को सूचना दे दी है। ट्रक चालक गाड़ी सड़क किनारे खड़ाकर टहल रहा था। इसी बीच बैरिया की ओर जा रही तेज गति डीसीएम ने ट्रक चालक को रौंद दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंचे चांददीयर पुलिस चौकी के इंचार्ज मायापति पांडेय ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

-------

-सड़क हादसों में आठ घायल

बलिया: जनपद में बीते चौबीस घंटों के अंदर हुए सड़क हादसों में आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज नजदीक के अस्पतालों में चल रहा है।उधर बलिया-सिकन्दरपुर मार्ग पर ट्रक व कार की टक्कर में कार में सवार 6 लोग घायल हो गए। इसमें एक की हालत गम्भीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उभाव थाना क्षेत्र के मोलनापुर गांव के लोग कार से बड़ागांव गए हुए थे। वहां से वापस आते समय घुरी बाबा के टोला के पास ट्रक से टक्कर हो गई। इसमें कार चालक प्रमोद यादव सहित नासरीन पत्नी मकसूद, साहिना पुत्री सलीम, आरिफ पुत्र सलीम, साहिल, वाजिद पुत्र मकसूद घायल हो गए। इसमें नासरीन की हालत गम्भीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया ।इंदरपुर: नहर मार्ग पर सोनपुरवा गांव के बाइकों की टक्कर में रवि (20) निवासी छिब्बी व दिलीप यादव (19) घालय हो गए।

chat bot
आपका साथी