मां-बेटी हत्याकांड में तीन नामजद आरोपित हिरासत में

जागरण संवाददाता कसेसर (बलिया) भीमपुरा थाना के अहिरौली गांव में दलित मां-बेटी हत्याकांड

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 11:05 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 11:05 PM (IST)
मां-बेटी हत्याकांड में तीन नामजद आरोपित हिरासत में
मां-बेटी हत्याकांड में तीन नामजद आरोपित हिरासत में

जागरण संवाददाता कसेसर (बलिया) : भीमपुरा थाना के अहिरौली गांव में दलित मां-बेटी हत्याकांड में पुलिस ने तीन नामजद आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। शनिवार को आजमगढ़ डीआइजी सुभाषचंद्र दुबे ने घटनास्थल की जांच की। इस दौरान एसपी देवेंद्र नाथ को कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

डीआइजी ने बताया कि हत्याकांड में मृतक के पुत्र की तहरीर पर चार के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। इनमें से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले को वर्ष-2018 में हुई मारपीट की घटना से जोड़कर देखा जा रहा है। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा है। गौरतलब है कि गुरुवार की देर रात वीरेंद्र राम की पत्नी सुरजावती व उनकी बेटी रानी की सिर कूंचकर हत्या कर दी गई थी। उनका शव मड़ई में चारपाई पर मिला था।

सुलह-समझौते से पारिवारिक विवादों का निस्तारण

जागरण संवाददाता, बलिया : हक की बात, जिलाधिकारी के साथ कार्यक्रम में आई एक समस्या का सुखद परिणाम दो दिनों बाद ही देखने को मिल गया। प्रशासनिक सहयोग से मनियर थाना क्षेत्र के चकफुल निवासी अंबिया बानो के पारिवारिक विवाद को खत्म कराया गया।

जिलाधिकारी की पहल पर डिप्टी कलेक्टर सीमा पांडेय, मनियर एसओ नागेश उपाध्याय, तहसीलदार श्रवण कुमार राठौर, बांसडीह कोतवाल राजेश सिंह, ग्राम प्रधान व समाजसेवी विजयानंद पांडेय की उपस्थिति में सुलह समझौता कराया गया। आपसी राजीनामे के आधार पर विवाद को खत्म कराया गया। घर में बंद किए गए ताले को डिप्टी कलेक्टर सीमा ने खुलवाया। अब महिला अपने बाल-बच्चों के साथ घर में रहने लगी हैं।

chat bot
आपका साथी