संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

पकड़ी थाना क्षेत्र के रतसी मेहमानपुर गांव में बुधवार की देर शाम एक विवाहिता ने मौत को गले लगा लिया। विवाहिता का शव घर में ही पंखे के हुक के सहारे लटका देख परिवार में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Apr 2020 06:32 PM (IST) Updated:Thu, 16 Apr 2020 06:32 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

जागरण संवाददाता, इंदरपुर/पूर (बलिया) : पकड़ी थाना क्षेत्र के रतसी मेहमानपुर गांव में बुधवार की देर शाम एक विवाहिता ने मौत को गले लगा लिया। विवाहिता का शव घर में ही पंखे के हुक के सहारे लटकता देख परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। आरती के पिता राधेश्याम ने तहरीर देकर मामले की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है।

गड़वार थाना क्षेत्र के चौबेपुर (पान्डेयपुर) निवासी राधेश्याम की पुत्री आरती (20 वर्ष) की शादी छह माह पूर्व ही पकड़ी थाना क्षेत्र के रतसी मेहमापुर निवासी सूरज राजभर (25 वर्ष) के साथ हुई थी। परिजनों के अनुसार सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था लेकिन अचानक आरती द्वारा इस प्रकार का कदम उठाने से सभी स्तब्ध हैं। उधर मृतका के भाई कमलेश ने ससुराल पक्ष पर आरती को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया।

कमलेश के अनुसार कुछ दिन पूर्व ही आरती ने फोन कर हत्या किये जाने की आशंका जताई थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से कोई आ नहीं पा रहा था। मायके वालों ने आरती की हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया। इस संबंध में एसएचओ योगेश यादव ने बताया कि हत्या व आत्महत्या की गुत्थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सुलाझाई जा सकेगी। रिपोर्ट आने के बाद तत्संगत कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर सीओ सिकन्दरपुर पवन कुमार व नायब तहसीलदार घनश्याम तिवारी भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी